दर-दर भटक रहा है BSF जवान : छत्तीसगढ में तैनात बीएसएफ जवान की पत्नी 31 अक्टूबर से भागलपुर से है लापता..

Edited By:  |
Reported By:
WIFE KI KHOJ ME DAR DAR KI THOKAR KHA RAHA HAI BSF JAWAN WIFE KI KHOJ ME DAR DAR KI THOKAR KHA RAHA HAI BSF JAWAN

BHAGALPUR:- BSF का जवान 31 अक्टूबर से अपनी पत्नी की तलाश में दर -दर भटक रहा है।परिवार और रिश्तेदारी में खोजबीन के बाद बीएसएफ जवान ने पुलिस से भी गुहार लगाई है पर अभी तक उसे निराशा ही मिली है।

दरअसल बीएसएफ जवान अमित कुमार मिश्रा छत्तीसगढ़ में पोस्टेड हैं।उनकी पत्नी, बेटी और मां भागलपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के झुलखड़िया हैप्पी वैली स्कूल के पास किराए के मकान में रहती थी। 31 अक्टूबर को सुबह इनकी पत्नी दूजा कुमारी घर से निकली और फिर वापस लौट कर नहीं आई। घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन किसी तरह की जानकारी नहीं मिलने पर लापता होने की सूचना थाना को दी गई,पर पुलिस ने दुजा की खोजबीन में कुछ खाश दिलचस्पी नहीं दिखाई।

लापता मां की तश्वीर दिखाता मासूम

बीएसएफ जवान अमित ने आशंका है जताई है कि किसी ने उसकी पत्नी को बहला-फुसला लिया है और फिर वह ह्यूमन ट्रेफिकिंग की शिकार हो गई है या फिर उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई है पर पुलिस उनकी आशंका को को गंभीरता से नहीं ले रही है।उसकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह अपनी पत्नी को खोजने के लिए क्या करें और कहां जाएं,क्योकि वे भागलपुर के साथ ही कटिहार,पूर्णियां समेत कई अन्य जिला का खाक छान चुके हैं।

कशिश न्यूज से बात करते हुए हुए अमित मिश्रा इमोशनल हो गए ..अमित ने कहा कि उन्हौने अपने ड्यूटी के दौरान देश के अंदर और बोर्डर पर बाहरी दुश्मनों के खिलाफ डटकर मुकाबला किया और उस दौरान उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से तरह की परेशानी महसूस नहीं हुई पर पर वह आज वे अजीब तरह की परेशानी झेल रहें हैं,उन्हें अपनी पत्नी की खोज में दर दर भटक रहें हैं पर कहीं से किसी तरह का सहयोग नहीं मिल पा रहा है।

वहीं इस मामले पर भागलपुर की एसएसपी निताशा गुड़िया ने कहा कि सूचना के बाद पुलिस खोजबीन में लगी है।सीटीसीवी फुटेज निकाला गया है जिसमे महिला को देखा गया है..पुलिस अपने स्तर से कई एंगल से छानबीन में लगी हुई है और उम्मीद है कि जल्द ही महिला को सकुशल खोज निकालेगी।


Copy