सुरक्षाकर्मियों के हौसले बुलंद : इनामी नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार चला रही है सर्च ऑपरेशन

Edited By:  |
Reported By:
surakshakarmiyo ke hosle buland surakshakarmiyo ke hosle buland

लोहरदगा:खबर है लोहरदगा जिले के पेशरार थाना क्षेत्र का जहां झारखंड पुलिस औरCRPFने लातेहार सीमा पर बुलबुल जंगल में सर्च अभियान के तहत जबरदस्त घेराबंदी कर 12 दिनों का ऑपरेशन डबल बुल के समापन की घोषणा भले ही कर दी लेकिन उनका सर्च अभियान बंद नहीं हुआ है.

पुलिस सर्च ऑपरेशन में अब तक कई नक्सलियों को गिऱफ्तार कर चुकी है.पुलिस के विश्वस्त सूत्रों की माने तो 5 लाख रुपए के इनामी सब जोनल कमांडर सहित तीन नक्सली पुलिस की गिरफ्त में है.इन नक्सलियों की निशानदेही पर नक्सल विरोधी अभियान चलाया जा रहा है.पुलिस को इनसे काफी अहम जानकारी मिल सकती है.

गिरफ्तार नक्सली सुदर्शन भुइयां उर्फ नंद किशोर भारती चतरा जिला के प्रतापपुर थाना अंतर्गत नैया कला गांव का निवासी है. कुख्यात नक्सली 15 लाख का इनामी रविंद्र गंझू पुलिस के रडार पर है.पुलिस उसकी गिरफ्तारी के काफी करीब पहुंच चुकी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलबुल जंगल में जब पुलिस ने घेराबंदी की तो कुछ नक्सली ग्रामीणों के वेष में वहां से निकलने में सफल रहे. हालांकि पुलिस के अधिकारी इस बात से इंकार कर रहे हैं. पुलिस काकहना है कि कोई नक्सली बाहर नहीं निकल सका है.फिलहाल सर्च ऑपरेशन में शामिल जवानों और पदाधिकारी अब भी क्षेत्र में डटे हुए हैं.अब देखना है कि आनेवाले समय में पुलिस इसमें कितना सफल हो पाते हैं.


Copy