जमुई विधायक श्रेयसी सिंह की लिए बजी तालियां : राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने पर बिहार विधानसभा में दी गई बधाई और शुभकामनाएं

Edited By:  |
Reported By:
Shreyasi Singh KE SHOOTING ME  GOLD MEDAL JITNE  PER VIDHANSABHA ME MILI WAHWAHI Shreyasi Singh KE SHOOTING ME  GOLD MEDAL JITNE  PER VIDHANSABHA ME MILI WAHWAHI

PATNA:- बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री की गाड़ी रोकने जाने के मामले पर हो रहे हंगामा के बीच बिहार विधानसभा के सभी सदस्यों ने जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह को बधाई दी है।बधाई और शुभकामना संदेश पढते हुए विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी देते हुए खुशी हो रही है कि जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह ने पंजाब के पटियाला में आयोजित 64 वें राष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता मेंं स्वर्ण पदक जीत कर इस सदन और बिहार का मान बढाया है.श्रेयसी सिंह लाखों बिहारी युवाओं की प्रेरणा हैं और इस जीत के लिए सदन की ओर से उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।विधानसभा अध्यक्ष के शुभाकामना संदेश पढने के बाद सभी सदस्यों में मेज थपथपाकर स्वागत किया,वहीं विधानसभा में मौजुद श्रेयसी सिंह ने खड़े होकर सभी का अभिवादन किया।इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने श्रेयसी सिंह के अपने चैंबर में सम्मानित किया।इस दौरान सरकार के कई मंत्रीऔर विधायक में मौजुद रहे।

वहीं श्रेयसी सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से अलग से मुलाकात की।सीएम ने श्रेतसी को गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी.

श्रेयसी सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल देवी की बेटी है और वह इस जमुई से बीजेपी की एमएलए है।बता दें कि श्रेयसी सिंह (Shreyasi Singh) अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शूट हैं और राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर कई खिताब जीत चुकी है।भर्त सरकार की तरफ से उसे अर्जुन अवार्ड दिया जा जुका है।

श्रेयसी सिंह साल 2019 में भी 63वें में नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप (63rd National Shooting Championship) के शार्ट गन स्पर्धा में भी बिहार के लिए स्वर्ण पदक जीता था. साल 2020 में कोरोना की वजह से इस चैंपियनशिप का आयोजन नहीं हुआ था और इस साल 2021 में भी उसने स्वर्ण पद जीता है। आईएसएसएफ शूटिंग वर्ल्ड कप (ISSF Shooting World Cup) के महिला ट्रैप टीम में श्रेयसी ने गोल्ड मेडल हासिल किया था. इसके अलावा जनवरी में आयोजित ऑनलाइन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप में भी सिल्वर मेडल प्राप्त किया था.


Copy