मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश के पूरे हुए 15 साल : इस दौरान जेडीयू के नेताओं ने क्या कुछ कहा जानें

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantri ke roop me nitish ke poore huye 15 saal mukhyamantri ke roop me nitish ke poore huye 15 saal

पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जेडीयू कार्यालय पटना में आयोजित 15 साल बेमिसाल कार्यक्रम में कहा है कि नीतीश कुमार ने 2005 के 24 नवम्बर को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया था। नीतीश कुमार को विरासत में जो राज्य मिला था किसी ने कल्पना नही की बिहार इतना तरक्की कर सकता है।

सीएम नीतीश कुमार के कारण ही अतिपिछड़ा समाज एकजुट हुए है। सभी राजनीतिक दल भी अतिपिछड़ा पर टकटकी निगाहे बनाये हुए है। सरकारी स्कूल में साइकिल और पोशाक देकर समाज मे बड़ा परिवर्तन किया है।

इस दौरान उन्होंने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि 2005 के पहले सालो में बिहारी को घृणा के भाव से देखा जाता था। लालू परिवार के 15 साल के कार्यकाल के दौरान आतंक का राज था। अपराधी बेफिक्र घूमते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है नीतीश के सरकार में अपराधी ही खौफ में रहते है।

इस दौरान मंत्री अशोक चौधरी ने भी कहा है कि नीतीश कुमार के 15 साल के कार्यकाल में बिहार ने चौगुना किया विकास किया है। लालू यादव के चरवाहा मॉडल से जनता को क्या फायदा हुआ है वही जाने।

वहीँ जदयू कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में जेडीयू नेता संजय सिंह ने भी कहा है कि नीतीश कुमार के कारण ही आरजेडी कार्यालय में लगने वाला लालटेंन भी बिजली के बल्ब से ही जलेगी।


Copy