लोहरदगा में जदयू प्रदेश अध्यक्ष खीरु महतो ने कहा : राज्य सरकार 60-40 नियोजन नीति पर सर्वदलीय बैठक कर लें निर्णय

Edited By:  |
Reported By:
lohardaga mai jdu pradesh adhyakchha khiru mahto ne kaha lohardaga mai jdu pradesh adhyakchha khiru mahto ne kaha

लोहरदगा : झारखंड में जदयू आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर संगठन खड़ा करने और चुनावी जमीन बनाने में निकल पड़ी है. आज इसी क्रम में जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो और जदयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह जिला जदयू कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में लोहरदगा पहुंचे. खीरू महतो ने कार्यकर्ताओं को केंद्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देशों से अवगत कराया और चुनावी मिशन मोड में लग जाने की अपील किया.

आज लोहरदगा पहुंचने पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद खीरू महतो और जदयू के युवा प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस मौके पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने साफ तौर पर कहा कि झारखंड में जो बेरोजगारी और रोजगार को लेकर 60-40 नियोजन नीति जैसे मुद्दों पर आंदोलन और विवाद चल रहा है. इस पर सरकार को चाहिए कि सर्वदलीय बैठक कर निर्णय लें.

वहीं प्रदेश युवा नेता निर्मल सिंह ने झारखंड में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. धर्म के नाम पर युवाओं को जन्मों से भटकाने का आरोप लगाया.

जदयू के जिला सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद खीरू महतो के बयान से एक बात तो साफ होती दिख रही है कि महागठबंधन में झारखंड के जन मुद्दों को लेकर एक मत नहीं है.


Copy