गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया नवगछिया : हत्याकांड के गवाह की गोली मार कर हत्या, आरोपी फरार

Edited By:  |
Reported By:
goliyon ki tadtadahat se tharraya navgachhiya goliyon ki tadtadahat se tharraya navgachhiya

खबर आ रही है जिला भागलपुर से जहां पुरानी रंजिश में मुर्गा व्यवसायी की बैक टू बैक गोली मार कर हत्या कर दी गई है। दुकान बंद कर घर जाने के दौरान ही कुछ हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

पूरा मामला भागलपुर के नवगछिया इलाके का है जहां अपराधियों ने थाना क्षेत्र के ही उजानी गांव के मुर्गा व्यवसायी मो एहसान की गोली मार कर हत्या कर दी है। अपराधियों ने युवक के सर में एक एक कर 3 गोलियां उतार दी। आपको बता दें कि घटना के वक्त एहसान का भाई मो अतहर भी उसके साथ था। अपराधियों ने उस पर भी एक गोली चलायी, लेकिन वह बाल-बाल बच गया।

वहीँ एहसान की मौके पर ही मौत हो गयी। एहसान 2020 में हुए शमीम हत्याकांड का गवाह है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं।

इस दौरान मृतक के भाई ने बताया है कि रात आठ बजे वह अपने भाई के साथ नवगछिया गौशाला रोड स्थित मुर्गी कटिंग सेंटर को बंद करके अपने गांव जा रहा था। तभी मनियामोड़ सड़क पर राजेंद्र कॉलोनी जाने वाली सड़क के पास एक बाइक पर सवार तीन अपराधी आ धमके। एक अपराधी ने पहले मो एहसान को गाली दी और गोली चला दी।


Copy