पान मसाला व्यापारी की गोली मार हत्या : मौके पर मची अफरी-तफरी,एसपी ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का किया दावा

Edited By:  |
Reported By:
BHAGALPUR ME KAROBARI KI GOLI MAR HATYA SE ELAKE ME SANSANI BHAGALPUR ME KAROBARI KI GOLI MAR HATYA SE ELAKE ME SANSANI

BHAGALPUR:-बड़ी खबर भागलपुर से है जहां पान मसाला व्यापारी राजेशी साह की गोेली मारकर हत्या कर दी गई ..इस हत्या के इलाके मे सनसनी फैल गई.

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की यह वारदात बरारी थाना क्षेत्र के सुरखीकल भट्टा इलाके की है जहां अपराधियों ने देर रात पान मसाला व्यापारी राजेश साह की गोली मारकर हत्या कर दी। राजेश को सटाकर कई गोली मारी गई है जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है घटना की जानकारी पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच हत्या के कारणों का जांच कर रही है .

मृतक के भाई संतोष कुमार के मुताबिक घटना का कारण पुराना आपसी विवाद है। इस वारदात में मोहल्ले का डब्बू मंडल शामिल है। उधर घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे पत्नी एक बच्चा समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गया है। इस घटना से 4 दिन पहले भी इलाके में गोलीबारी हुई थी, जिसमें डब्बू मंडल ने सूरज तांती समेत उसके साथियों पर बरारी थाने में केस दर्ज कराया था। राजेश की हत्या का उस गोलीबारी से कनेक्शन है। उधर घटना की जांच को पहुंचे एसपी शुभम आर्य ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है पुलिस ने मौके पर से चार खोखा बरामद किया है।


Copy