बालू तस्करों के खिलाफ पुलिस का चला डंडा : अवैध बालू लदे 6 ट्रैक्टर और एक मिनी हाइवा जब्त,13 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
balu taskaron ke khilaaf police ka chala danda balu taskaron ke khilaaf police ka chala danda

भागलपुर : भागलपुर के रास्ते धड़ल्ले से हो रहे अवैध खनन के खिलाफ इन दिनों SSP बाबूराम बेहद ही सख्त हैं। अवैध खनन को हर हाल में रोकने के लिए कई जरूरी कदम भी उठाए गए हैं। इसी कड़ी में डीएसपी विधि व्यवस्था के नेतृत्व में अवैध खनन के विरूद्ध जगदीशपुर थाना क्षेत्र, सबौर थाना क्षेत्र और लोदीपुर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई है।

वहीं इस कार्रवाई के दौरान डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार ने अवैध रूप से बालू लदे 12 ट्रैक्टर और एक हाइवा को जब्त कर लिया है। जबकि लोदीपुर थाना क्षेत्र में ओवरलोड बालू लदे एक हाइवा को भी जबत किया गया है। इस संबंध में डीएसपी विधि व्यवस्था डॉ गौरव कुमार ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ वरीय अधिकारियों द्वारा उन्हें निर्देश मिला था। इसके फलस्वरूप उनके नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर से अवैध बालू लदे 6 ट्रैक्टर जब्त किया है।

जबकि पुलिस ने लोदीपुर थाना क्षेत्र से अवैध बालू लदे 6 ट्रैक्टर और सबौर थाना क्षेत्र से अवैध बालू लोडेड एक हाइवा को जब्त किया है। लोदीपुर थाना क्षेत्र में ओवरलोड के कारण एक हाइवा को जब्त कर उक्त मालिक से जूर्माना वसूला जाएगा।

डीएसपी की मानें तो बालू तस्करी से जुड़े 13 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। जिसमें जगदीशपुर थाना क्षेत्र से 7 लोगों को और लोदीपुर थाना क्षेत्र से 6 लोगों को बालू तस्करी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इसके अतिरिक्त सबौर थाना क्षेत्र में जब्त अवैध बालू लोडेड हाइवा के मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है। इस कार्रवाई के बाद बालू माफिया के बीच हड़कंप मच गया है।


Copy