70's की सबसे हॉट एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट : जीनत अमान का जलवा बरक़रार, स्वैग देख पानी-पानी हुई यंग एक्ट्रेसेस

Edited By:  |
Zeenat Aman ki fotoshoot ne machaya tahalka, swag dekh fans hairaan  Zeenat Aman ki fotoshoot ne machaya tahalka, swag dekh fans hairaan

DESK : 70's की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जीनत अमान बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। जीनत अमान अपने बिंदास अंदाज की वजह से हमेशा ही खबरों में रही हैं। वहीँ एक्ट्रेस का जलवा अब 71 की एज में भी काम होने का नाम नहीं ले रही है। अपने बिंदास अंदाज की वजह से जीनत हमेशा ही खबरों में रही हैं। हाल में ही एक्ट्रेस ने खास फोटोशूट साझा की हैं जिसे देख उनके चाहने वालों के होश उड़ गए हैं।

70 के दशक में सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाने वालीं जीनत अमान ने पर्दे पर जो भी पहना, वो ट्रेंड बन गया। जीनत ने कई फिल्मों में बोल्ड सीन देकर सिनेमा की परिभाषा को ही बदल दिया। बॉलीवुड फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में ट्रांसपेरेंट सफेद साड़ी में झरने के नीचे नहाने वाले सीन के बाद तो जीनत ने इंडस्ट्री में तहलका ही मचा दिया था। भले ही एक्ट्रेस फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वालो की आज भी कोई कमी नहीं है। अभी भी फैशन के अनुसार खुद को ड्रेस अप करना उन्हें बखूबी आता है। एक्ट्रेस की हालियां फोटोशूट देख आप भी दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे।

यकींन ना आए तो देखिये यहां -


Copy