युवक हत्याकांड का खुलासा : बाघमारा पुलिस ने घटना में संलिप्त 2 आरोपियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
youwak hatyakand ka khulasa youwak hatyakand ka khulasa

बाघमारा : खबर है धनबाद के बाघमारा की जहां पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या में शामिल 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. कतरास स्थित जोगता थाना क्षेत्र के सिजुआ 10 नंबर के पास कल अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी थी.


बता दें कि अवैध कोयला कारोबार में वर्चस्व को लेकर कल देर शाम दो पक्षों के बीच झड़प के बाद गोलीबारी की घटना में शाहिल खान नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी. घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को अरेस्ट कर लिया. और साथ ही पुलिस तीन लोगों की तलाश में जुटी हुई है. पकड़े गये दोनों का नाम सन्नी सिंह और प्रकाश सिंह है. आज दोनों का धनबाद के सदर अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद पुलिस जेल भेज दिया है.


मामले में सर्किल इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि कल जोगता थाना अंतर्गत सकलदेव सिंह चौक के पास गोलीबारी हुई थी. उसी कांड में साहिल खान नाम के युवक की मौत हो गई थी. ग्रामीणों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर इसमें दो नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है. घटना के बाद कुल पांच अभियुक्त पर मामला दर्ज किया गया है. इसमें दो को जेल भेजा गया है और तीन लोगों की तलाश जारी है. इसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं पकड़े गए लोगों के पास मैगजीन और गोली भी बरामद की गई है.


Copy