निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई : किशनगंज से कार्यपालक अभियंता और लखीसराय से थानेदार रंगेहाथ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
Vigilance arrested executive engineer with 1.10 lakh bribe Vigilance arrested executive engineer with 1.10 lakh bribe

DESK:-बिहार निगरानी की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई की है.किशनगंज और लखीसराय मे इस टीम ने कार्रवाई की है.


किशनगंज मे निगरानी की टीम ने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रवीण कुमार को एक लाख दस हजार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.कार्यपालक अभियंता ने काम के बदले घूस की मांग की थी जिसकी शिकायत निगरानी में की गई थी और निगरानी ने कार्रवाई करते हुए कार्यपालक अभियंता प्रवीण कुमार को 1.10 लाख रूपये घूस लेते गिरफ्तार किया है.

वहीं निगरानी की दूसरी टीम ने लखीसराय में कार्रवाई की है.जिले के मेदनी चौकी थाना के थानाप्रभारी रणधीर कुमार सिंह को 40 हजार घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है. केस को मैनेज करने को लेकर थाना प्रभारी रणधीर सिंह ने घूस की मांग की थी. उसके बाद पूरे मामले की शिकायत निगरानी से की गई थी.शुरूआती जांच में निगरानी ने शिकायत को सही पाया जिसके बाद थानेदार को दबोचने के लिए जाल बिछाई गई.

मौके पर सादे लिबास में निगरानी की टीम मौजूद थी और जैसे ही शिकायतकर्ता ने 40 हजार की राशी थानेदार को दी.वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया .तत्काल नोट में लगे रंग उनके हाथ में लगे रंग का मिलान किया गया और उसे सही पाया गया .निगरानी की टीम थानेदार को लेकर मौके से पटना के लिए निकल गई है और पूरे मामले की जानकारी जिले के एसपी को दे दी है.


Copy