विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही : ट्रांसफार्मर से उच्च शक्ति की धारा आने के कारण करंट लगने से एक की मौत, कई घरों के उपकरण भी जले

Edited By:  |
Reported By:
vidyut vibhag ki badi laperwahi vidyut vibhag ki badi laperwahi

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां पोटका के जुड़ी गांव में विद्युत करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. अचानक ट्रांसफार्मर में इंसुलेटर उड़ जाने से मोहल्ले के प्रत्येक घर में 11000 वोल्ट के विद्युत करंट आ जाने से सभी घरों में शॉर्ट सर्किट से कई विद्युत उपकरण भी जल गया. घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रश है.




बताया जा रहा है कि पोटका के जुड़ी पंचायत अंतर्गत जुड़ी गांव में ट्रांसफार्मर में इंसुलेटर उड़ जाने से मोहल्ले के प्रत्येक घर में 11000 वोल्ट के बिजली दौड़ने से घरों में शॉर्ट सर्किट से काफी क्षति पहुंची है. मोहल्ले के राजेश नामक व्यक्ति की करंट लग जाने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. इतने बड़ा हादसा होने के बावजूद मौके पर बिजली विभाग के कोई पदाधिकारी और कर्मचारी नहीं पहुंचे. जिसके कारण ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिल रहा है.


ग्रामीणों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह बड़ा हादसा हुआ है. मोहल्ले के ज्यादातर सभी घरों के वायरिंग, इनवर्टर, फ्रिज ,कूलर, आदि जल गया है.



Copy