उपेन्द्र कुशवाहा का पलटवार : शरद यादव ने बनाई थी JDU पार्टी..नीतीश के कहने पर छोड़ दूंगा MLC का पद..

Edited By:  |
upendra kushwahas counterattack..jdu sharad yadavs party.will leave mlc post on nitish advice. upendra kushwahas counterattack..jdu sharad yadavs party.will leave mlc post on nitish advice.

Patna:-Cm नीतीश कुमार और jdu के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के वार के बाद उपेन्द्र कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कई गंभीर आरोप लगाए हैं.जेडीयू को नीतीश की पार्टी कहने पर भड़के उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की समता पार्टी थी..और जेडीयू शरद यादव की पार्टी थी जिसे नीतीश कुमार ने हड़पते हुए शरद यादव को ही पार्टी से बाहर कर दिया..इसलिए जेडीयू नीतीश की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है.

वहीं ललन सिंह के द्वारा किसी भी पद पर नहीं होने के बयान पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे तो कागजी तौर पर संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं..पर पार्टी में यह पद झुनझुना की तरह है..उनके इस पूर्व के बयान की पुष्टि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कर दी है.उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि अगर नीतीश कहें तो वे विधान पार्षद की सदस्यता छोड़ने को तैयार हैं..


वहीं उपेन्द्र कुशवाहा के नीतीश कुमार पर किए गया हमला का प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पलटवार किया है.नीतीश कुमार की जेडीयू पार्टी नहीं होने के उपेन्द्र के बयान पर मीडिया से बात करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि उपेन्द्र जी को राजनीतिक ज्ञान नहीं है. वे अपने परिवार के अलावा किसी के बारे में नहीं सोचते है.संसदीय बोर्ड का किसी तरह से गठन नहीं हुआ है.कुशवाहा समाज नीतीश कुमार के साथ है.जिस झुनझुना की बात उपेन्द्र कुशवाह कह रहे है ..उसको लौटा दे… हमारे नेता ने उनको सम्मान देने का काम किया है.

नीतीश कुमार जेडीयू में सूर्य के समान है.उनपर थूकने से खुद के चेहरे पर ही थूक वापस आकर गिरेगा.उमेश ने कहा कि बैठक में उन्हें अपनी हैसियत का पता चल जाएगा.जेडीयू का कोई भी नेता इस बैठक में शामिल नहीं होगा. उपेन्द्र ने 2005-2022 तक सिर्फ राजनीतिक षड्यंत्र किया है और इसका खुलासा जल्द किया जाएगा.


Copy