दो-दो हाथ करने की तैयारी ! : उपेन्द्र कुशवाहा ने JDU नेताओं की बुलाई बैठक,अमित शाह के आगमन से पहले ले सकते हैं बड़ा फैसला..

Edited By:  |
upendra kushwaha called a meeting of jdu leaders,preparing to fight with nitish. upendra kushwaha called a meeting of jdu leaders,preparing to fight with nitish.

patna:-बड़ी खबर बिहार की सत्ताधारी jdu से है..पार्टी के संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा अब दो-दा हाथ करने के मूड में आ गए हैं.मिली जानकारी के अनुसार उपेन्द्र कुशवाहा ने 19-20 फरवरी को जेडीयू की बैठक बुलाई है जिसमें पार्टी के सभी नेताओं को आमंत्रित किया जा रहा है.ऐसी संभावना है कि उपेन्द्र कुशवाहा इस बैठक के बाद बड़ा फैसला ले सकतें हैं.

बताते चलें कि हाल ही में उपेन्द्र कुशवाहा ने आरोप लगाया था कि पार्टी ने संसदीय बोर्ड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बता कर उन्हें झुनझुना थमा दिया है और पार्टी के किसी भी डिसीजन में उनकी राय नहीं ली जा रही है.उन्हें पार्टी पदाधिकारियों को नियुक्त करने और अपनी टीम बनाने का भी अधिकारी नहीं दिया गया है..और उसके कुछ दिन बाद ही उन्हौने पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई है.पार्टी की यह बैठक उपेन्द्र कुशवाहा के नीतीश कुमार के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी मानी जा रही है.

गौरतलब है कि उपेन्द्र कुशवाहा ने जेडीयू,रालोसपा के पूर्व साथी और महात्मा फूले समता परिषद से जुड़े नेताओं को संबोधित करते हुए एक पत्र जारी किया है जिसमें 19-20 फरवरी को सिन्हा लाईब्रेरी में बैठक बुलाई है.इस पत्र में पार्टी के अंदरूनी राजनीति की चर्चा की गई है और जेडीयू के पार्टी के आरजेडी में विलय की चर्चा करते हुए हजारों पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता के भविष्य अंधकार में होने की बात कही है.उन्हौने खुद को पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रयासरत होने की बात कही,पर सीएम नीतीश कुमार और जेडीयू उनकी बातों को दूसरे रूप में ले रही है.इसलिए उन्हौने पूरे मुद्दे पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई है.

अब देखना है कि उपेन्द्र कुशवाहा की इस बैठक में जेडीयू के कौऩ कौन से नेता शामल होतें हैं,क्योंकि यह मानकर चला जा रहा है जो जेडीयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा की बैठक में शामिल होगें उनपर पार्टी की तरफ से कार्रवाई होना तय है.


Copy