TSPC ने काम बंद करने की दी चेतावनी : अपराधियों ने पुल निर्माण कार्य में धावा बोलकर रोलर मशीन को किया आग के हवाले

Edited By:  |
tspc ne kaam band karne ki de chetawni tspc ne kaam band karne ki de chetawni

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां थाना क्षेत्र के चैरअंबा गांव में अपराधियों ने पुल निर्माण कार्य में धावा बोलकर निर्माण स्थल पर रखे रोलर मशीन को आग के हवाले कर दिया है. पुलिस ने पूरे मामले पर जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी ने मंगलवार को बताया कि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है. आगजनी और निर्माण कार्य बंद करने की जिम्मेवारी तृतीय प्रस्तुत कमेटी ने ली है और घटनास्थल पर एक पर्चा भी छोड़ा है. पर्चा में मनीष गंझू के नाम से हस्ताक्षर है,जिसमें कहा गया है कि अगले आदेश तक निर्माण कार्य बंद रहेगा. इधर अपराधियों द्वारा आगजनी की घटना के बाद निर्माण कार्य बंद हो गया है और मजदूरों में दहशत का माहौल व्याप्त है. बताया जाता है कि घटना के पीछे लेवी से जुड़ा मामला हो सकता है.

हालांकि पुलिस ने फिलहाल इस बिन्दु पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. संगठन ने पर्चा के माध्यम से कहा है कि काम चालू करने से पहले संगठन से बात करना होगा. अन्यथा संगठन द्वारा फौजी कार्रवाई की जाएगी. वहीं आगजनी की घटना में मशीन को आंशिक क्षति पहुंची है. पुलिस ने घटना स्थल से पर्चा जब्त करते हुए मजदूरों से बातचीत की है और लगातार मामले की जांच कर रही है.


Copy