महिला यात्री से लूट : जयनगर-उधना एक्सप्रेस में बछवाड़ा स्टेशन के पास अपराधियों ने की लूटपाट

Edited By:  |
Reported By:
TRAIN ME MAHILA YATRI KE SAATH LOOT TRAIN ME MAHILA YATRI KE SAATH LOOT

Begusarai:- बड़ी वारदात बेगूसराय में हुई है जहां बेखौफ अपराधियों ने चलती ट्रेन को वैक्यूम कर एक महिला से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। घटना बछवारा रेल थाना क्षेत्र के गुमटी नंबर 23 एवं 24 के बीच की है ।

बताया जा रहा है कि जयनगर से उधना जाने वाली सप्ताहिक एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही बछवारा जंक्शन के आउटर सिग्नल के समीप पहुंची अपराधियों के द्वारा उसे वैक्यूम किया गया और मधुबनी जिला के दुर्गा पट्टी थाना खुटौना की रहने वाली संतोषी मंडल का पर्स अपराधियों के द्वारा छीन लिया गया। इस दौरान यात्रियों ने विरोध किया तो सभी बदमाश भाग गए। महिला के पर्स में दो मोबाइल एवं 15 सौ रुपए के साथ साथ एटीएम कार्ड आधार कार्ड मौजूद थे ।

जयनगर उधना एक्सप्रेस बछवारा जंक्शन पर नहीं रुकती है इसलिए महिला के द्वारा बरौनी जीआरपी में इसकी शिकायत की गई । बरौनी जीआरपी ने बछवारा रेल थाना को मामले की जानकारी दी। रात के तकरीबन 2:30 और 3:00 बजे घटी इस घटना के बाद पुलिस ने छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रुदौली निवासी दिलीप कुमार एवं राजेश कुमार के रूप में की गई है ।पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है।


Copy