तमाड़ में कांग्रेस को झटका : पूर्व मंत्री राजा पीटर के साथ आये नीतीश पांडेय, खूंटी में अर्जुन मुंडा को देंगे समर्थन

Edited By:  |
Shock to Congress in Tamar: Nitish Pandey came with former minister Raja Peter, will support Arjun Munda in Khunti. Shock to Congress in Tamar: Nitish Pandey came with former minister Raja Peter, will support Arjun Munda in Khunti.

रांची : लोकसभा चुनाव से पहले तमाड़ में कांग्रेस को झटका लगा है. युवा नेता नीतीश पांडेय ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. वो तमाड़ विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष थे. नीतीश पांडेय समेत कांग्रेस के कई और पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़कर बिरसा विकास समिति का दामन थाम लिया है. आपको बता दें बिरसा विकास समिति के महासचिव पूर्व मंत्री राजा पीटर हैं. उनकी मौजूदगी में सभी ने बिरसा विकास समिति का दामन थामा. राजा पीटर ने फूलों का माला पहनाकर सभी का स्वागत किया. राजा पीटर ने कहा कि नीतीश पांडेय कांग्रेस के चर्चित नेता रहे हैं ये किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इनके कांग्रेस छोड़ने से पार्टी को जोरदार झटका लगा है. साथ ही अन्य कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकताओं को कांग्रेस छोड़ने का सीधा लाभ लोकसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी अर्जुन मुंडा को मिलेगा. राजा पीटर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. साथ ही उन्होंने नीतीश पांडेय को बिरसा विकास समिति का प्रवक्ता बनाने की घोषणा की, जिसका सभी समर्थकों ने ताली बजाकर स्वागत किया.

मिलन समारोह के दौरान नीतीश पांडे ने कहा कि जनता का भारी दवाब था इस कारण पार्टी छोड़ना पड़ा। झामुमो कांग्रेस की सरकार ने धरातल पर वैसा काम नहीं किया जैसा करना चाहिए था. तमाड़ विधानसभा में जनता राजा पीटर की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है. विधानसभा में अफसरशाही हावी है. जनता का छोटा से छोटा काम भी नहीं हो रहा है. नीतीश पांडेय ने कहा कहा कि हमलोग अब राजा पीटर के साथ मिलकर जनता का सेवा करना चाहते हैं. और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुण्डा को खुंटी लोकसभा से दूसरी बार जीता कर भेजना है.


Copy