शंकर रवानी हत्याकांड का उद्भेदन : बोकारो पुलिस ने मामले में 5 अपराधियों को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
shankar rawani hatyakand ka udbhedan shankar rawani hatyakand ka udbhedan

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से है जहां पुलिस ने शंकर रवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले में 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. हरला थाना क्षेत्र में18जुलाई को जिला बदर अपराधी शंकर रवानी की शूटरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

मामले में एसपी पूज्य प्रकाश ने बताया कि इस घटना को बोकारो ऐश पोंड में वर्चस्व कायम करने को लेकर राजू दुबे ने अशोक सम्राट के साथ मिलकर बोकारो के पूर्व अपराधी अमित मुखिया और पटना के मोस्ट वांटेड अपराधी विकास सिंह के साथ मिलकर10लाख रुपए में शंकर रवानी की हत्या कराई थी. घटना के बाद दोनों अपराधी को ऐश पोंड से प्रत्येक महीने5-5लाख देने की बात कही गई थी. वहीं शूटरों को बोकारो लाकर अपराध की घटना को अंजाम देने वाले अशोक सम्राट को ऐश पोंड में15से20गाड़ी से ट्रांसपोर्टिंग करने की भी बात कही गई थी.

पुलिस ने इस मामले में राजू दुबे, अशोक सम्राटके साथ इस घटना कांड को अंजाम दिलाने के लिए शंकर रवानी की रेकी करने वाले महुआर गांव के 3 लोगों को भी पकड़ा है.वहींघटना को अंजाम देने के वक्त इस्तेमाल किया गया अपाचे बाइक, बोकारो से भागने में सूत्रों के द्वारा इस्तेमाल किया गया कार और स्कॉर्पियो भी जब्त किया गया है. वहीं गिरफ्तार लोगों के पास से मोबाइल भी जब्त किया गया है.

एसपी ने बताया कि घटना के दो-तीन दिन पूर्व सभी अपराधी बोकारो आए थे और सेक्टर12थाना क्षेत्र के भारत एकता कोऑपरेटिव में मजदूर बन कर शरण लिए हुए थे.एसपी ने बताया कि शूटरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. क्योंकि जो पटना का मोस्ट वांटेड शूटर विकास है वह फिलहाल एक हत्याकांड के मामले को लेकर फरार है जबकि अमित मुखिया भी वर्तमान में फरार है. जल्द इन अपराधियों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.