सड़क हादसा : टाटा मैजिक पलटने से 2 महिला समेत 8 घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
sadak hadsa  sadak hadsa

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां दशमफॉल थाना क्षेत्र के बुंडू रांची टाटा रोड नावाडीह मोड़ के पास टाटा मैजिक गाड़ी पलट जाने से महिला समेत 8 लोग घायल हो गए. घटना के बाद लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए बुंडू अस्पताल पहुंचाया.


बताया जा रहा है कि रांची के धुर्वा से टाटा मैजिक वाहन पर सवार होकर सभी मजदूर बुंडू आ रहे थे. इसी दौरान रांची-टाटा नावाडीह मोड़ के समीप मैजिक वाहन पलट गया. दुर्घटना में महिला समेत 8 मजदूर घायल हो गये. सभी को बुंडू अस्पताल भेजा गया. घायलों ने बताया कि ड्राइवर की लापरवाही से गाड़ी पलट गई.


घायल मजदूरों ने बताया कि हमलोग लेबर मिस्त्री का काम करते हैं. बिल्डिंग हो या रोड का काम हो. काम करने के लिए बुंडू जा रहे थे. ठेकेदार सभी मजदूरों को बुंडू काम करने के लिए ले जा रहे थे. टाटा मैजिक गाड़ी का ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से वाहन चला रहे थे और उसी क्रम में रांची टाटा रोड बुंडू के निकट नवाडी मोड़ के पास nh-33 पर गाड़ी पलट गई. सभी 8 मजदूर घायल हो गये. घायलों में दो से तीन की हालत काफी गंभीर हैं. सभी घायलों को बुंडू ट्रॉमा सेंटर हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने इलाज किया. लेकिन 108 एंबुलेंस बुंडू हॉस्पिटल में घण्टों के बाद पहुंची जबकि दो 108 एम्बुलेंस बुंडू हॉस्पिटल में खराब पड़े हुए हैं. डॉक्टर से पूछे जाने पर बताया कि दोनों 108 एम्बुलेंस खराब है. इसकी जानकारी विभाग को दे दी गई है.


लेकिन दोनों एम्बुलेंस अभी तक नहीं बना. एक घंटा से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद 108 की एक एंबुलेंस बुंडू अस्पताल पहुंचा और एक ही एंबुलेंस में सारे घायलों को रिम्स ले जाया गया जबकि इस एंबुलेंस में ऑक्सीजन है लेकिन ऑक्सीजन खराब पड़ा हुआ है. बिना ऑक्सीजन में ही घायलों को रिम्स भेज दिया गया जबकि एक की हालात काफी नाजुक है.


Copy