रिमांड होम में सिपाही की हत्या : बाल कैदियों ने दिया वारदात को अंजाम, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
rimand home me sipahi ki hatya rimand home me sipahi ki hatya

छपरा : खबर है छपरा से जहां रिमांड होम में बंद बाल कैदियों ने ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। घटना के बाद सिपाही के परिजनों को जानकारी दी गई, जिसके बाद चीख- पुकार मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी गौरव मंगला मामले की जांच में जुट गए।

मामला शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है जहां रिमांड होम में बंद बाल बंदियों ने सिपाही की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई है। मृत सिपाही की पहचान कोपा थाना क्षेत्र के मजलिशपुर गांव निवासी 45 वर्षीय चंद्र भूषण सिंह के तौर पर हुई है। घटना के बाद सिपाही के परिजनों को जानकारी दी गई, जिसके बाद चीख- पुकार मच गई। हालांकि, पुलिस की तरफ से मामले को लेकर अभी कुछ नहीं कहा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि छपरा रिमांड होम में शुक्रवार की रात में किसी बात को लेकर बाल बंदियों और ड्यूटी पर मौजूद सिपाही चंद्र भूषण सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बाल बंदियों ने किसी नुकीली चीज से सिपाही पर पीछे से प्रहार कर दिया। हमले से चंद्र भूषण सिंह जख्मी हो गए। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। फिलहाल कोई भी घटना के बाबत कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है।


Copy