धमाल मचाने को तैयार ‘लव कनेक्शन’ : भोजपुरी एक्ट्रेस श्लेषा मिश्रा का चलेगा जादू, ट्रेलर देख दर्शकों ने की तारीफ

Edited By:  |
RELIESE KO TAIYAR BHOJPURI FILM LOVE CONNECTION RELIESE KO TAIYAR BHOJPURI FILM LOVE CONNECTION

DESK : लेखक – निर्देशक धीरज ठाकुर की फिल्म ‘लव कनेक्शन’ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म की अभिनेत्री श्लेषा मिश्रा की चर्चा खूब हो रही है। इस रोमांटिक फिल्म में श्लेषा मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। उनके अपोजित इस फिल्म में रवि त्रिपाठी हैं। फिल्म में श्लेषा मिश्रा की भूमिका बेहद खास है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें श्लेषा मिश्रा की भूमिका को खूब सराहा गया। फिल्म क्रिटिक्स का मानना है कि वे भोजपुरी सिने इंडस्ट्री का भविष्य हो सकती हैं। फिल्म में श्लेषा और रवि की केमेस्ट्री को भी दर्शकों ने सराहा। खास कर श्लेषा के अदाकारी की भी तारीफ की है।


वहीं श्लेषा मिश्रा ने फिल्म ‘लव कनेक्शन’ को लेकर कहा कि इस फिल्म की कहानी और मेरा किरदार दोनों खास है। मैंने इस फिल्म में अपना शत प्रतिशत दिया है। मैं फिल्म के निर्माता भीमसेन त्रिपाठी और निर्देशक धीरज ठाकुर का आभार व्यक्त करती हूँ। उन्होंने मुझे एक बेहतरीन फिल्म में काम करने का अवसर दिया। धीरज ठाकुर के निर्देशन में काम करने का अनुभव खास रहा। हमारी टीम शानदार थी। फिल्म की अद्भुत कहानी और बेहतर टीम वर्क के साथ हमने अपनी फिल्म को कंप्लीट किया। फिल्म का ट्रेलर सबके सामने है। इसे जरूर देखें और फिल्म भी अपने परिजनों के साथ सिनेमा घरों में जाकर देखें, जब यह रिलीज होगी।

श्लेषा मिश्रा कहती हैं, अभिनय मेरे लिए पूजा है और इसे मैं पूरी शिद्दत से करती हूँ। मेरे लिए भाषा से ज्यादा फिल्म का कंटेन्ट मायने रखता है। लव कनेक्शन की कहानी भी मुझे पसंद आई थी, जो यूथ ऑरिएन्टेड है। उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर में हर तरह का किरदार अदा करना चाहती हूँ। इसलिए अच्छी कहानी और स्क्रिप्ट मेरी प्राथमिकता है। आपको बता दें कि श्लेषा मिश्रा इस फिल्म के अलावा भी कई फिल्में करती नजर आने वाली हैं। कहा जा रहा है कि लव कनेक्शन के दूसरे पार्ट में भी वे नजर आ सकती हैं। वहीं सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और रितेश पांडेय की साथ में बनी उनकी फिल्म भी आने वाले दिनों में दर्शकों के समक्ष होगी।


Copy