राहुल गांधी की न्याय यात्रा पहुंची देवघर : भारत जोड़ो न्याय यात्रा में आमलोगों की उमड़ी भीड़, जयराम रमेश ने कही ये बात

Edited By:  |
Reported By:
rahul gandhi ki nyaay yatra pahunchi deoghar  rahul gandhi ki nyaay yatra pahunchi deoghar

देवघर:भारत जोड़ो न्याय यात्रा देवघर पहुंची. राहुल गांधी की अगुवाई वाली इस न्याय यात्रा में उनके साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश,झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर,प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर,झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम,पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव सहित दर्जनों नेता हैं. देवघर के मोहनपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें जयराम रमेश,मीर,आलमगीर आलम ने ये बात कही.


झारखंड में स्वेच्छा से उमड़ रही है भीड़,गदगद है राहुल गांधी-रमेश

2 फरवरी को पाकुड़ से झारखंड की धरती पर पहुंचे राहुल गांधी 8 दिन झारखंड में रहेंगे. राज्य के 13 जिलों से उनकी यह यात्रा निकलेगी. जयराम रमेश ने बताया कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड में दो चरणों में होगी. पहले चरण में 11 जिला और दूसरे चरण में 2 जिला में होगी.


जयराम रमेश ने बताया कि झारखंड में पाकुड़,गोड्डा औऱ देवघर में जो जन समर्थन मिल रहा है उससे राहुल गांधी बहुत गदगद हैं. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ वैचारिक यात्रा है. चुनावी औऱ सीट शेयरिंग वाली यात्रा नहीं है. जयराम रमेश ने कहा कि देश की वर्तमान सरकार देश का विभाजन करना चाह रही है जबकि राहुल जी की यह यात्रा जोड़ने का काम कर रही है. 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू यह यात्रा 20 मार्च को मुंबई पहुँचेगी. जयराम रमेश ने कहा कि दक्षिण की तरह हिंदी भाषी प्रदेशों में भी राहुल गांधी की इस यात्रा को अपार सफलता मिल रही है.

I.N.D.I.Aगठबंधन पूरी शक्ति से चुनाव लड़ेगी और जीतेगी

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में हर वर्ग और हर उम्र के लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में INDIA गठबंधन पूरी शक्ति के साथ चुनाव लड़ेगी भी और जीतेगी भी.


Copy