POLITICS : केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री ने नीतीश सरकार पर किया तीखा हमला, कहा : महागठबंधन के होंगे और टुकड़े

Edited By:  |
Reported By:
MINISTER KAILASH CHAUDHARY NE SADHA NITISH SARKAR PER NISHANA MINISTER KAILASH CHAUDHARY NE SADHA NITISH SARKAR PER NISHANA

News Desk :महागठबंधन से जीतन राम मांझी की पार्टी 'हम' के बाहर होने के बाद बिहार की सियासत गरम है । इस क्रम में भाजपा द्वारा 9 साल बेमिसाल कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान में शामिल होने किशनगंज पहुंचे केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने महागठबंधन पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा की अभी तो यह झांकी है, पूरी फिल्म बाकी है ।


कैलाश चौधरी ने कहा कि भानुमति का पिटारा धीरे धीरे निकलेगा और आने वाले समय में इनके और टुकड़े होंगे। केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने बिहार के भागलपुर में गंगा नदी पर बन रहे पुल को लेकर सरकार को घेरते हुए कहा कि बिहार में पग-पग पर भ्रष्टाचार है । उन्होंने कहा कि मनरेगा, सड़क निर्माण सहित तमाम योजनाओं में भ्रष्टाचार व्याप्त है। उन्होंने कहा कि राजस्थान से भी अधिक भ्रष्टाचार यहां व्याप्त है और अगर सरकार ईमानदार है तो सीबीआई जांच के लिए लिख कर दे, उसके बाद पता चलेगा कि किसने कितना कमीशन खाया है।

कैलाश चौधरी ने सीमावर्ती क्षेत्रों में रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर भी बड़ा बयान दिया और कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो एक-एक बांग्लादेशी को चिह्नित करते हुए उन्हें बाहर किया जाएगा । कैलाश चौधरी ने कहा कि बांग्लादेशी यहां आते हैं और कुछ जनप्रतिनिधि उन्हें संरक्षण देकर उनका आधार कार्ड, वोटर आईकार्ड बनाते हैं, जिसके बाद यहां से घुसपैठिए देश के अन्य राज्यों में चले जाते हैं जो कि एक गंभीर समस्या है और इस समस्या का निदान करना भाजपा की प्राथमिकता में शामिल है।

वहीं, उन्होंने बिहार के सभी सीटों पर लोकसभा चुनाव के जीत का दावा किया । इस दौरान वहां भाजपा विधान पार्षद डॉ. दिलीप कुमार जायसवाल, भाजपा जिला प्रभारी मनोज सिंह, जिला अध्यक्ष सुशांत गोप, जयकिशन प्रसाद, सुबोध महेश्वरी सहित अन्य नेता मौजूद रहे।


Copy