सदर अस्पताल में कैदी की मौत : परिजनों ने जेलर पर लगाया गंभीर आरोप, पीट-पीट कर हत्या की आशंका

Edited By:  |
Reported By:
madhepura sadar asptaal me kaidi ki maut par hungama madhepura sadar asptaal me kaidi ki maut par hungama

मधेपुरा : खबर है मधेपुरा से जहां सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में इलाज के दौरान एक कैदी की मौत के बाद बवाल मच गया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जमकर हंगामा काटा। वहीं परिजनों का आरोप है कि जेलर ने ही कैदी की पीट-पीट कर हत्या की है।


बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के गमैल गांव से शराब पीने के जुर्म में उत्पाद टीम ने शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल जाने के बाद कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां आज इलाज के दौरान राजेंद्र सहनी की मौत हो गई।


मौत के बाद परिजनों ने मौके पर जमकर बवाल काटा। उन्होंने जेल अधीक्षक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में जेलर के द्वारा पीट पीट कर हत्या की गई है और बाद में गुनाह छुपाने के लिए जेल प्रशासन सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर पिटाई की कई जख्म साफ-साफ दिखता है।

वहीं जेल अधीक्षक अमर शक्ति कुमार की माने तो कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन आज इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने अपने ऊपर लगे गंभीर आरोप के मद्देनजर बताया कि बहरहाल मेडिकल टीम गठित की गई है पोस्टमार्टम के बाद खुद सत्यता का खुलासा हो जाएगा। जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई अवश्य होगी।


Copy