LAND SCAME CASE : ED ने व्यवसायी विष्णु अग्रवाल से करीब 3:30 घंटे तक की पूछताछ

Edited By:  |
Reported By:
land scame case land scame case

RANCHI : जमीन घोटाला मामले में ईडी की दबिश लगातार जारी है. चेशायर होम रोड जमीन की खरीद बिक्री से जुड़े मामले को लेकर कारोबारी विष्णु अग्रवाल आज ईडी के रांची जोनल कार्यालय पहुंचे. ईडी के अधिकारियों ने व्यवसायी विष्णु अग्रवाल से लगभग साढ़े3घंटे तक पूछताछ की.

कारोवारी विष्णु अग्रवाल की तबीयत नासाज होने के कारण पहले समन में हाजिर नहीं हुए थे और आज भी विष्णु अग्रवाल स्वस्थ नजर नहीं आ रहे थे. ईडी के अधिकारियों ने रांची के पूर्व डीसी छवि रंजन के साथ उनके संबंध के विषय में पूछताछ की. इसके अलावा इस मामले में10मई को राजेश राय लखन सिंह और भरत प्रसाद को भी ईडी के समक्ष उपस्थित होने को कहा गया है. सभी को निलंबित आईएएस छवि रंजन के आमने-सामने बैठाकर ईडी के अधिकारी पूछताछ करेंगे. ताकि कोई अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज ना कर सके.

रिमांड अवधि के दौरान ईडी ने छवि रंजन से पहले दिन पूछताछ की थी. पूछताछ के दौरान ईडी के अधिकारियों ने जब छविरंजन से प्रेम प्रकाश और अमित अग्रवाल से उनके संबंध में पूछताछ की तो छवि रंजन ने दोनों से किसी भी तरह के परिचय होने से इनकार कर दिया था. लेकिन ईडी के अधिकारियों ने जब दोनों से परिचय और संबंध में सबूत दिखाए तो निलंबित आईएएस छवि रंजन ने चुप्पी साध ली.


Copy