लाखों का नुकसान : महागामा में खाना बनाने के दौरान 3 घरों में लगी आग, आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
lakho ka nuksaan lakho ka nuksaan

गोड्डा:बड़ी खबर गोड्डा से जहां महागामा थाना क्षेत्र के घुट्टी गांव में आज दोपहर खाना बनाने के क्रम में 3 घरों में आग लग गई है. आसपास के लोग तुरंत अपने घरों में लगे जेट पंप के पाइप से आग बुझायी.

बताया जा रहा है कि मगागामा थाना अंतर्गत घुट्टी गांव में आज दोपहर करीब 12 बजे घर में खाना बनाने के दौरान आग लग गई. जानकारी के मुताबिक गांव के मोहम्मद नसीर के घर खाना बनाया जा रहा था. इसी क्रम में अचानक चूल्हे की तेज लो ने मिट्टी के घर में आग पकड़ ली. देखते ही देखते आग की लपटें तेज हो गई. अगलगी की घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. पूरे गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश करने लगे. आग की लपटें इतनी तेज थी कि बगल के और दो घरों में आग लग गई. वहीं आसपास के लोगों ने तुरंत अपने घरों में लगे जेट पंप के पाइप से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू .

जानकारी के मुताबिक तीनों घरों में रखे अनाज, कपड़ा, बर्तन समेत घरेलू उपयोग की सभी सामान जलकर राख हो गया. वहीं पीड़ित ने बताया कि इस अगलगी से उन्हें करीबन 2 से 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.बता दें कि आग जैनुल अब्दीन,मोहम्मद नजीर और मोहम्मद समशीर के घर में लगी है.


Copy