किशनगंज में AIMIM को तगड़ा झटका : पूर्व विधायक कमरूल हुदा ने थामा RJD का दामन,शाहनवाज आलम ने दिलाई सदस्यता 

Edited By:  |
Reported By:
kishanganj me AIMIM ko tagda jhatka rjd me shami huye kamrul huda kishanganj me AIMIM ko tagda jhatka rjd me shami huye kamrul huda

किशनगंज : लोकसभा चुनाव से पहले मुस्लिम बहुल किशनगंज जिले मे एआईएमआईएम पार्टी को बड़ा नुकसान पहुंचा है। मालूम हो की किशनगंज विधान सभा क्षेत्र से एआईएमआईएम पार्टी के पूर्व विधायक कमरुल हुदा ने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ आरजेडी का दामन थाम लिया है। मंत्री शाहनवाज आलम ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

किशनगंज के स्थानीय सर्किट हाउस में पूर्व विधायक कमरूल हुदा को मंत्री शाहनवाज आलम ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर मौजूद मंत्री ,विधायक ,जिला अध्यक्ष सहित अन्य नेताओ ने फुल माला पहना कर स्वागत किया ।इस दौरान पूर्व विधायक कमरूल हुदा ने कहा की सीमांचल का विकास आरजेडी ही कर सकती है न की असदुद्दीन ओवैसी इसीलिए मैंने समर्थको और शुभ चिंतकों की मांग पर आरजेडी की सदस्यता ग्रहण किया है । साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान पर भी जमकर निशाना साधा।

वही बिहार सरकार में मंत्री शाहनवाज आलम ने कमरूल हुदा सहित पार्टी में शामिल होने वाले अन्य नेताओ का स्वागत करते हुए कहा की आगामी चुनावो में पार्टी का जनाधिकार और मजबूत होगा । उन्होंने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पर निशाना साधते हुए कहा की अपनी विफलताओं को बिहार सरकार पर थोपने का कार्य नित्यानंद राय कर रहे है साथ ही उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के उस बयान जिसमे उन्होंने कहा था की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई मुकाबला नहीं है पर कहा की किसी को भी कुछ कहने का अधिकार है कह सकता है । उन्होंने महागठबंधन को पूरी तरह एकजुट बताया । इस मौके पर विधायक रुकनुद्दीन,जिला अध्यक्ष सरवर आलम,शाहिद रब्बानी प्रमोद कुमार , समसूज्जमां उर्फ पप्पू ,मजहर हसन,मो लाल सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।


Copy