कटिहार में शांति समिति की बैठक : DM ने लोगों से कहा -शांति और सदभाव के साथ मनाए ईद

Edited By:  |
Reported By:
katihar me dm ne eid par logo se ki yah apeal katihar me dm ne eid par logo se ki yah apeal

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां ईद को लेकर जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक का आयोजन DM रवि प्रकाश की अगुआई में किया गया। इस दौरान उन्होंने सभी से शांति और सदभाव पूर्ण माहोल में ईद मनाने की अपील की। साथ ही बताया कि पर्व के दौरान उपद्रवी तत्वों और माहौल खराब करने वालो पर सख्ती से करवाई की बात कही है।

दरअसल कटिहार के विकास भवन के सभागार में ईद पर्व को शांति और सद्भाव पूर्वक माहौल में मनाने के लिए जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक का आयोजन जिला पदाधिकारी रवि प्रकाश की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक के दौरान पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार में बताया की शांति समिति की बैठक में सबों से ईद के त्योहार को सौहार्द पूर्ण माहौल में मनाने की अपील की। साथ ही बताया कि किसी भी तरह की अशांति फैलाने वाले तत्वों को प्रशासन सख्ती से करवाई करेगी।

उन्होंने बताया कि हर संवेदनशील जगह पर वॉच टावर और सीसीटीवी से निगरानी की जाएगी। बाहर से भी अतिरिक्त पुलिस बल को मंगा लिया गया है जिसकी तैनाती हर प्रमुख चौक चौराहों पर की जाएगी। वही पुलिस कप्तान ने कहा सोशल मीडिया पर किसी भी तरह के भ्रामक पोस्ट करने वालो पर कड़ी करवाई की जाएगी।


Copy