कतरास स्टेशन पर 5 ट्रेनों के ठहराव की घोषणा : भाजपा समर्थकों ने मनाया जश्न, इस उपलब्धि के लिए केंद्र सरकार का जताया आभार

Edited By:  |
Reported By:
kataras station per 5 trainon ke thahraw ki ghoshna kataras station per 5 trainon ke thahraw ki ghoshna

बाघमारा : खबर है धनबाद के बाघमारा की जहां केंद्रीय रेल मंत्रालय ने धनबाद-चन्द्रपुरा रेलखंड पर स्थित कतरास स्टेशन से गुजरनेवाली पांच ट्रेनों के ठहराव को घोषणा कर दी है. इससे कतरास वासियों में काफी हर्ष है. खासकर भाजपा समर्थकों ने उत्सव के रूप में मनाकर इस उपलब्धि के लिए केंद्र सरकार का आभार जताया है.


इस संदर्भ में आज कतरास भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम के माध्यम से बाघमारा विधायक ढुलु महतो का स्वागत किया गया. सभी ने पुष्पगुच्छ देकर विधायक का अभिनन्दन किया. साथ ही महिला कार्यकर्ताओं ने ढुलु महतो को राखी बांधी. विधायक ने बाजारों में मिठाई बांटकर लोगों से खुशियां बांटी.


वहीँ पत्रकारों से बातचीत में विधायक ढुलु महतो ने कहा कि केंद्र सरकार ने कतरास सहित कोयलांचल को जनता के भावनाओं का कद्र करते हुए मेरे और सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के संयुक्त आग्रह पर इन ट्रेनों का पुनः ठहराव की घोषणा की है. साथ ही पूर्व की भाँति कुल 26 जोड़ी ट्रेनों का परिचालन भी सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है.

पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में ढुलु महतो ने हेमंत सरकार पर कई गम्भीर आरोप लगाए.

कहा कि हेमंत सरकार की कार्यशैली और प्रशासन के क्रियाकलापों के कारण झारखण्ड इन सभी मामलों के लिए प्रयोगशाला बन चुका है,साथ ही यह भी कहा कि झारखण्ड को बचाने के लिए हेमंत सरकार को उखाड़ फेंकना होगा.

उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सह बाघमारा के पूर्व विधायक जलेश्वर महतो पर आग उगलते हुए कई आरोप लगाए. साथ साथ यह सलाह भी दे डाला कि रामराज मंदिर में आकर अब माला जपें.


Copy