BIHAR POLITICS : कर्पूरी जयंती और मिलर स्कूल ग्राउंड बुकिंग को लेकर JDU-BJP में ठनी,सम्राट चौधरी का बड़ा आरोप

Edited By:  |
Reported By:
JDU-BJP clash over Karpuri Jayanti and Miller School ground booking JDU-BJP clash over Karpuri Jayanti and Miller School ground booking

patna:-कर्पूरी ठाकुर की जयंती और मिलर हाई स्कूल परिसर की बुकिंग को लेकर सत्ताधारी जेडीयू और विपक्षी बीजेपी के बीच ठन गयी है.बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश सरकार और जेडीयू पर गुंडागर्दी का आरोप लगा रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी में पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में मीडिया को संबोधित करत हुए कहा कि बिहार में लोकतंत्र की हत्या की जा रही है.उन लोगो ने नवंबर माह में ही बुकिंग के लिए जिला प्रशासन को आवेदन दिया था.इस बीच जदयू ने 23 तारीख को ठहरने के लिए ग्राउंड को बुक कराया था

,और 21 तारीख से ही टेंट और पंडाल लगाया जा रहा है और उसके कार्यक्रम को रोकने की कोशिश की जा रही है.सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश और जेडीयू पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार की गुंडागर्दी है.18 साल तक शासन करने के बाद नीतीश कुमार लालू यादव के साथ हैं और उनसे गुंडागर्दी सीख चुके हैं. कर्पूरी ठाकुर के विरोध हमेशा नीतीश कुमार रहे हैं. नीतीश कुमार कर्पूरी के विरोधी उनके साथ रहकर काम कर रहे हैं. लालू यादव ने तो कभी कर्पूरी ठाकुर के रास्ते पर चलना ही नहीं सीखा.

सम्राट चौधरी ने कहा कि जिलाधिकारी से हमने इस पर कार्रवाई करने का आग्रह किया है . अगर मिलर स्कूल मैदान हमें नहीं दिया जाएगा तो हम राजद और जदयू कार्यालय के सामने रोड पर कार्यक्रम करेंगे. प्रशासन जितनी लाठी और गोली चलाएगी. बीजेपी उसे झेलने के लिए तैयार है. बीजेपी सरकार और प्रशासन से आग्रह कर रही है ,मगर हमें मजबूर नहीं किया जाय. वहीं जेडीयू के नई पदाधिकारियों की सूची के सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि जदयू में कोई लोकतंत्र नहीं है. राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष नीतीश कुमार के पॉकेट से निकलता है.

जदयू पहले लालू यादव को पंजीकृत अपराधी के रूप में पहचान बताती थी पहले.पर अब साथ-साथ काम कर रहे हैं.प्रोफेसर चंद्रशेखर का विभाग बदलने के सवाल पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को अगर हिम्मत होता तो मंत्रियों के विभाग नहीं बदलते बल्कि उनके बर्खाश्त कर देते.


Copy