जमशेदपुर में हुई घटना की CBI जांच कराने की मांग : भाजपा नेता दिनेशानंद गोस्वामी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल जमशेदपुर में उपद्रव मामले में राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

Edited By:  |
Reported By:
jamshedpur mai huyi ghatne ki  cbi janch karane ki mang jamshedpur mai huyi ghatne ki  cbi janch karane ki mang

रांची : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जमशेदपुर शास्त्री नगर उपद्रव मामले में आज राजभवन में महामहिम राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा. जमशेदपुर में हुई घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.


भाजपा नेता दिनेशानंद गोस्वामी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमशेदपुर में हुए आगजनी और तोड़फोड़ की घटना की सीबीआई जांच कराई जाय. उन्होंने कहा कि मंदिर के पास मांस के टुकड़े मिलने के बाद हिन्दू संगठनों ने इसके जांच की मांग की थी. प्रशासन की तरफ से 24 घंटे में जांच कर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया था. लेकिन कार्रवाई नहीं होने के बाद हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया. लेकिन उसी समय उपद्रवियों ने पथराव किया. एक जगह हो रहे इफ्तार पार्टी के आयोजन से 500 की संख्या में उपद्रवी पहुंचकर पथराव करने लगे. झारखंड राज्य के आमंत्रण को बिगाड़ने का प्रयास किया जा रहा है और सरकार किसी विशेष वर्ग को खुश करने के लिए कार्रवाई नहीं कर रही है.

राज्यपाल से इस पूरे घटना की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह भाजपा के प्रतिनिधिमंडल द्वारा किया गया है. भाजपा नेताओं ने राज्यपाल से यह भी आग्रह किया कि सीबीआई जांच या फिर उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से कराई जाए.


Copy