RJD प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे जगदा बाबू ! : दिल्ली में लालू यादव से मिले जगदानंद सिंह, बंद कमरे में हुई बातचीत, तेजस्वी यादव रहे मौजूद

Edited By:  |
Reported By:
Jagdanand singh meet lalu yadav in delhi, Tejashwi yadav present there Jagdanand singh meet lalu yadav in delhi, Tejashwi yadav present there

एंकर- दिल्ली में लालू यादव से जगदानंद सिंह ने मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे से ज्यादा बंद कमरे में बातें हुई. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि बताया जा रहा है कि लालू यादव फिलहाल जगदानंद सिंह की जगह किसी अन्य को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाना चाहते. इसे लेकर लालू यादव ने सिंगापुर जाने के पहले तेजस्वी और जगदानंद सिंह दोनों को मिलने के लिए दिल्ली बुलाया था.
दिल्ली में तीनों नेताओं के बीच बातचीत हुई. लेकिन क्या बात हुई और प्रदेश अध्यक्ष पर क्या निर्णय लिया गया है इसकी जानकारी किसी ने नहीं दी. मुलाकात बाद जब जगदानंद सिंह आवास से बाहर निकले तो पत्रकारों ने प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर सवाल किया, बिहार में महागठबंधन सरकार को लेकर भी सवाल किया लेकिन किसी भी सवाल का उन्होंने जवाब नहीं दिया. चुपचाप वो अपनी गाड़ी की ओर बढ़ते चले गए.

बता दें कि लालू यादव के इसी सप्ताह दिल्ली से सिंगापुर अपना इलाज कराने जा सकते हैं. इससे पूर्व वह राजद के प्रदेश अध्यक्ष के मसले को सुलझा लेना चाहते है. राजद सुप्रीमो सिंगापुर से लौटने तक जगदानंद सिंह की जगह किसी अन्य को नहीं बैठाना चाहते हैं. बताया तो यह भी जा रहा कि बंद कमरे में लालू यादव ने जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बने रहने की सलाह दी है.
दरअसल, जगदानंद सिंह के प्रदेश अध्यक्ष रहने के बाद भी वे पार्टी की गतिविधियों से दूर चल रहे हैं. पटना स्थित पार्टी कार्यालय भी वे पिछले करीब दो महीनों से नहीं आये हैं. जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह नाराज होकर नीतीश सरकार से मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके हैं. जगदानंद सिंह शायद इससे भी नाराज है. कहा जा रहा है कि जगदानंद सिंह की जगह किसी अन्य को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी जा सकती है. इसमें सबसे ज्यादा अब्दुल बारी सिद्दीकी का नाम सुर्ख़ियों में हैं. सिद्दीकी इस बीच दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात भी कर चुके है.


Copy