गोड्डा पहुंचे क्रिकेटर सौरव तिवारी : GPL सीजन 8 की शुरुआत, युवा क्रिकेटरों में दिखा जबरदस्त क्रेज

Edited By:  |
Reported By:
godda pahuche kriketar saurav tiwari godda pahuche kriketar saurav tiwari

गोड्डा : भारतीय टीम के बल्लेबाज सौरव तिवारी आज गोड्डा पहुंचे हैं। यहां उन्होंने GPL 8 (गोड्डा प्रीमियर लीग) का उद्धघाटन किया। अपने चहेते खिलाड़ी को अपने बीच पाकर सभी युवा काफी खुश नजर आए। वहीँ स्टार खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेने की होड़ भी लगी रही।

गोड्डा प्रीमियर लीग का आयोजन गोड्डा के गांधी मैदान में कराया जा रहा है। GPL के उद्धघाटन के मौके पर पहुंचे इंडियन क्रिकेटर सौरव तिवारी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि गोड्डा जैसे छोटे छोटे शहर में बीते 8 साल से आयोजित किया जा रहा है। ऐसे खेल स्पर्धा से खिलाड़ियों को काफी लाभ है। खिलाड़ियों के पास मौका हैं कि वो अच्छा प्रदर्शन कर राज्य और देश के लिए खेल सके।

इस दौरान सौरव तिवारी ने झारखण्ड अंडर 14 ग्रुप में जमशेदपुर को हराकर विजेता बनीं गोड्डा की टीम को 11 हजार का चेक भी प्रदान किया है। सौरभ तिवारी को गोड्डा आने की बाते पिछले 3 दिनों से चल रही थी।आज जब वो गोड्डा पहुँचे तो सेल्फी के लिए उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ गई।

इस बार GPL 8 में एसआरके मुम्बई, टेकरीवाल थंडर्स, गोड्डा टाइगर, गोड्डा रायल्स, गोड्डा ब्लास्टर, सुपर इलेवन, गोड्डा सुल्तान व आरजे एंड स्पाइस की टीम हिस्सा ले रही है। जहां 136 खिलाड़ी अपने खेल का जलवा दिखाएंगे। पांच फरवरी से शुरू हो रहे जीपीएल-8 में आठ टीम इस बार हिस्सा ले रही है जहां 136 खिलाड़ी शामिल है।


Copy