गया से RJD प्रत्याशी ने फहराया परचम : जीत के साथ ही सरकार पर बोला हमला, कह दी बड़ी बात

Edited By:  |
Reported By:
gaya se rjd pratyashi ne fahraya parcham gaya se rjd pratyashi ne fahraya parcham

गया : खबर है गया से जहां RJD प्रत्याशी कुमार नागेंद्र उर्फ़ रिंकू यादव ने एमएलसी चुनाव में शानदार जीत हासिल की है। जीत के साथ ही रिंकू यादव ने सरकार पर हमला बोल दिया है। उन्होंने कहा है कि जब तक पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में नहीं की जाएगी बढ़ोतरी तब तक वे अपना वेतन नहीं लेंगे।

बता दें कि मतगणना के उपरांत गया के डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने आरजेडी के विजय उम्मीदवार रिंकू यादव को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा। चुनाव जीतने के बाद कुमार नगेंद्र के समर्थकों ने फूल-माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया गया । इस दौरान ढोल-बाजे की धुन पर समर्थको ने उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की है।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव ने कहा है कि उनकी जीत तमाम पंचायत प्रतिनिधियों और समस्त जनता की जीत है। साथ ही उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों के मानदेय में जब-तक बढ़ोतरी नहीं की जाएगी, तब तक वे अपना वेतन नहीं स्वीकार करेंगे। ऐसा उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान वादा भी किया था। उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधियों की बेहतरी के लिए उनका संघर्ष जारी रहेगा। यह हमारी जीत नहीं बल्कि जनता की जीत है अब क्षेत्र में बदलाव देखने को मिलेगा अब तक जो कार्य क्षेत्र में नहीं हो पाया उसे हम पूरा कराने का प्रयास करेंगे।


Copy