गांव वालों में नाराजगी : बाहर से आये आधे दर्जन युवकों ने घर में घुसकर युवक को पीट पीट कर की हत्या

Edited By:  |
Reported By:
gaaw walo mai narajgi gaaw walo mai narajgi

गोड्डा:खबर है गोड्डा जिले की जहां महागामा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में बुधवार की रात घर में घुस कर एक युवक के साथ करीब 6 युवकों ने की मारपीट. घटना में युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद गांव वाले लगातार महागामा पुलिस के खिलाफ जोरदार विरोध कर रहे हैं,क्योंकि गांववालों ने जब इस घटना की सूचना महागामा थाना प्रभारी को दिया तो उन्होंने कहा कि हमारे थाने में पुलिस नहीं है.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि महागामा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में बीती रात एक युवक के घर में घुस कर करीब आधे दर्जन की संख्या में बाहर से आये युवकों ने की मारपीट. घटना में युवक की मौत हो गई. घटना बीते शाम लगभग8बजे की है. जब पास के ही पथरकनी गांव से5से6बाइक पर सवार होकर10से12लड़के आयेघर में उस युवक के साथमारपीट करना शुरु कर दिया.तभी हल्ला सुनकर गांव के लोग वहां एकत्रित हुए.इसे देखकर मारपीट करने आये सभी लड़के भागने लगे. वहीं गांववालों ने2लड़कों को पकड़ लिया. घायल युवक झुकरा उरांव इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया. परिजनों ने घायल झुकरा उरांव को महागामा रेफरल अस्पताल इलाज के लिए लायालेकिन डॉक्टर ने गंभीर हालत में उसे गोड्डा सदर अस्पताल रेफर कर दियाजहां इलाज के दौरान उस युवक की मौत हो गई.

वहीं घायल युवक की मौत के बाद गांव वाले लगातार महागामा थाना के खिलाफ जोरदार विरोध कर रहे हैंक्योंकि गांव वालों ने कहा कि रात को जब इस घटना के बाद महागामा थाना प्रभारी को फोन कर सूचना दिया गया तो उन्होंने कहा कि हमारे थाने में पुलिस नहीं है. इसलिए उन दोनों को आप लोग छोड़ दें.हम आरोपी को हाजत में भी नहीं रख सकते हैं क्योंकि हमारे थाने में पुलिस नहीं है. बाद में कार्रवाई कर सभी को पकड़ लिया जाएगा.वही गांव के मुखिया प्रतिनिधि अजय मरांडी ने भी महागामा थाना प्रभारी के खिलाफ नाराजगी दिखाई है और महागामा थाना पुलिस के कार्यशैली पर भी कई बड़े सवाल खड़े किए हैं. वहीं महागामा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिव शंकर तिवारी से जब इस पूरे मामले पर पूछा गया तो उन्होंने जांचोपरांत कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.


Copy