Bihar News : पूर्व विधायक के भाई का मामूली विवाद पर बड़ा कांड, भतीजों को ही मार दी गोली

Edited By:  |
Reported By:
ex mla rampravesh rai ke bhai ne bhatijo per ki firing 2 jakhmi ex mla rampravesh rai ke bhai ne bhatijo per ki firing 2 jakhmi

CHAPRA :सारण के गौरा ओपी थाना क्षेत्र के नरहरपुर से बड़ी ख़बर सामने आ रही है, जहां निर्माण कार्य के दौरान विवाद हो गया है और फिर पूर्व विधायक स्व. रामप्रवेश राय के छोटे भाई जयराम राय ने अपने ही भतीजों पर जानलेवा हमला कर दिया।


पूर्व विधायक के भाई ने चलायी गोली

सारण में निर्माण कार्य के दौरान विवाद होने के बाद पूर्व विधायक के भाई ने अपने ही भतीजों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलीबारी की इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि इनमें से एक शख्स की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। घायल शख्स का नाम राजन राय और शत्रुघ्न राय है।


ये है पूरा मामला

इस पूरे मामले पर पूर्व विधायक के पुत्र आनंद कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि गांव के खैनिया बाबा स्थान के पास एक शेड का निर्माण हो रहा था, जिसके स्थान परिवर्तन की मांग पूर्व विधायक के छोटे भाई जयराम राय कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलने पर वे मौके पर पहुंचे तो ग्रामीणों ने ही जयराम राय का विरोध किया, जिसके बाद नाराज जयराम राय राइफल लेकर आए और गोली चला दी, जिसमें शत्रुघ्न राय की जांघ और राजन राय के पेट में गोली लग गयी। इसके साथ ही आनंद कुमार ने ये भी बताया कि उन्हें भी खदेड़ कर 5 गोलियां मारी गयी, जो भाग्यवश नहीं लगी।

बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

फिलहाल घायल राजन राय की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है जबकि शत्रुघ्न राय का इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई है। आनंद कुमार मढ़ौरा-1 से जिला पार्षद हैं।


Copy