BREAKING NEWS : पूर्व DC छवि रंजन समेत कई अधिकारियों के ठिकानो पर ED की रेड,बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना..

Edited By:  |
Reported By:
ED's road in Jharkhand Bihar and Bengal at the bases of many officers including former DC ED's road in Jharkhand Bihar and Bengal at the bases of many officers including former DC

Ranchi:-झारखंड बिहार और पश्चिम बंगाल में ईडी(ed) की छापेमारी चल रही है..मिली जानकारी के अनुसार जमीन घोटालों मामले में ईडी की टीम पूर्व डीसी(dc) छवि रंजन के ठिकाने समेत कई अन्य अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.इनमें अंचल के अधिकारी और बिचौलिया भी शामिल हैं.

इस छापेमारी को लेकर झारखंड के पूर्व सीएम और बीजेपी विधायक बाबूलाल मरांडी ने तंज कसा है.बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट करके हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है.बाबूलाल मरांडी ने लिखा है कि खबर आ रही है कि हेमंत राज में राँची में हुए 10 हज़ार करोड़ रूपये के ज़मीन घोटाले के मुख्य किरदार आईएएस(पूर्व डीसी) छवि रंजन के राँची, जमशेदपुर सहित दूसरे राज्यों के कुल 22 ठिकानों पर #ED की रेड चल रही है।ये वही अफ़सर है जिसने कोडरमा में डीसी रहते कीमती सरकारी सागवान के पेड़ों की चोरी की थी। इस मामले में चार्जशीटेड यह अफ़सर हाईकोर्ट से ज़मानत पर है।

हेमंत सोरेन जी को राजधानी राँची में डीसी जैसे महत्वपूर्ण पद के लिये ऐसे ही अफ़सर की ज़रूरत थी। “प्रेम” की कृपा बरसी और छवि राँची में ज़मीन लूटपाट के लिये ही लाये गये। इनसबों ने देश और मातृभूमि की रक्षा करने वाली सेना तक की ज़मीन को बेच खाने में कोई कसर उठा नहीं रखा।

इनकी करतूतों और इनके ख़िलाफ़ उच्चाधिकारियों की जाँच एवं कार्रवाई की रिपोर्ट को दबाये बैठे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को मैं ने कई बार पत्र लिखकर कार्रवाई का अनुरोध किया लेकिन वो चुप्पी साधे रहे।

हेमंत जी, अपराध करना और और अपराधी को बचाना समान जुर्म है। इस जॉंच की ऑंच भी अगर आपतक पंहुचेगी तो आदिवासी होने की दुहाई मत देने लगियेगा।


Copy