दोषियों को फांसी देने की मांग : गिरिडीह में नाबालिग से दुष्कर्म व हत्या के विरोध में निकाला गया मशाल जुलूस

Edited By:  |
Reported By:
doshiyon ko fanshi dene ki mang doshiyon ko fanshi dene ki mang

गिरिडीह: खबर है गिरिडीह की जहां बिरनी प्रखंड में नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया था. गांव के युवक पर ही इसका आरोप लगा है. बिरनी पुलिस ने आरोपी कैफ को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य की तलाश अभी भी जारी है. बुधवारा शाम को लोगों ने घटना के विरोध में मशाल जुलूस निकाला.

घटना से आक्रोशित विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री निरंजन कुमार व भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश साहू के नेतृत्व में लोगों ने मशाल जुलूस निकाला. इसमें करीब आधा दर्जन गांव के लोगों ने भाग लिया. जुलूस प्लस टू हाई स्कूल भरकट्टा से शुरू होकर पूरे बाजार का भ्रमण कर पुनः उच्च विद्यालय पहुँचा जहां नुक्कड़ नाटक किया गया. जुलूस में शामिल लोगों ने कैफ को फांसी दो की तख्तियां लिए नारे लगाए. और फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

बताया जाता है कि छात्रा पूरे परिवार के साथ पार्टी समारोह में गई थी. रात करीब12बजे सभी घर लौटे और अपने अपने कमरे में सो गए. सुबह सोकर उठे तो वो अपने घर पर नहीं थी. परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन के बाद अगले दिन सुबह पास के ही कुआं में देखा गया.कुआं से बाहर निकालने के कुछ देर बाद ही नाबालिग की मौत हो गयी.

घटना के संबंध में एसडीपीओ नौशाद आलम ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. साथ ही अन्य लोगों की संलिप्तता की बात सामने आ रही है जिस पर गहन छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और टेक्निकल रिपोर्ट आने के बाद अन्य बिन्दुओं की भी जांच की जाएगी.


Copy