देवघर में फुटबॉल प्रतियोगिता आयोजित : DC ने कहा, जिला में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं, जरूरत उनके प्रतिभा निखारने की

Edited By:  |
Reported By:
deoghar mai football pratiyogita aayojit deoghar mai football pratiyogita aayojit

देवघर : ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से देवघर के कुमैठा स्टेडियम में पर्यटन कला संस्कृति खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग द्वारा जिला स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. तीन दिनों तक चलने वाली फुटबॉल प्रतियोगिता का आज जिला उपयुक्त विशाल सागर और खिलाड़ियों ने गुब्बारे उड़ा कर उद्घाटन किया.


15 दिसंबर तक आयोजित जिला स्तरीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता में जिला के सभी प्रखंडों के बालक और बालिकाओं की टीम भाग ले रही है. इस मौके पर उपायुक्त विशाल सागर ने कहा कि जिला में प्रतिभावान खिलाड़ियों की कमी नहीं है. बस जरूरत है उनके प्रतिभा को निखारने की. इस प्रतियोगिता का उद्देश्य यही है कि पंचायत स्तर के खिलाड़ी की पहचान राष्ट्रीय स्तर पर इस प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन हो. उपायुक्त ने सभी खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया और खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. इस अवसर पर जिला के पदाधिकारी सहित खेल पदाधिकारी आदि मौजूद रहे.


Copy