दरभंगा में गरजे यूपी के डिप्टी CM : कहा- राहुल गांधी पहले सीखें तिरंगे का सम्मान, फिर फहराए

Edited By:  |
Reported By:
darbhanga me garje up ke dipti CM keshav prasad maurya darbhanga me garje up ke dipti CM keshav prasad maurya

दरभंगा : यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने दरभंगा पहुंचते ही राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा राहुल गांधी के फहराने पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने तिरंगे का अपमान किया है। उन्हें तिरंगा फहराने से पहले तिरंगे का सम्मान करना सीखना चाहिए।

दरअसल यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य दरभंगा में बिहार बीजेपी कार्य समिति की बैटक में शामिल हुए। इस दौरान ही उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर राहुल गांधी के तिरंगा फहराने पर आपत्ति दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने की जल्दीबाजी में है लेकिन राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री न तो बनने वाले है न ही उनकी किस्मत में प्रधानमंत्री बनना लिखा है ।

केशव प्रसाद मौर्य इसे न सिर्फ तिरंगे के अपमान से जोड़ देख रही है बल्कि राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस को भारत जोड़ो यात्रा के बदले भारत समझो यात्रा करना चाहिए था। इसके अलावा उन्होंने कश्मीर के लाल चौक पर राहुल गांधी द्वारा तिरंगा फहराने पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि राहुल गांधी तिरंगे का सम्मान करना नहीं जानते है। जहाँ उन्होंने तिरंगा फहराया वहां तिरंगे से ज्यादा ऊंची उनकी अपनी कटआउट वाली तस्वीर लगी थी । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार के बाद देश भर में हालात बदले है अब लोग कही भी तिरंगा फहरा सकते है कश्मीर में ही हालात अब बदल चुके है।


Copy