सम्मान : कोरोना काल में बेहतर काम करने वाले कर्मियों को सांसद गोपालजी ठाकुर और MLC सुनील चौधरी ने किया सम्मानित

Edited By:  |
Reported By:
CORONA PERIOS ME BEHTAR WORK KARNE WALE KO BJP NE KIAYA SAMMANIT. CORONA PERIOS ME BEHTAR WORK KARNE WALE KO BJP NE KIAYA SAMMANIT.

Desk:-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल के आठ साल पूर्ण होने के अवसर पर बिहार की राजधानी पटना समेत विभिन्न जिलों में टीकाकरण,सेवा,समर्पण व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया,जिसमें बीजेपी के कई मंत्री, सांसद,विधायक,विधान पार्षद समेत पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए.

इस अभियान के तहत दरभंगा भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा डीएमसीएच के सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में समारोह का आयोजन किया गया जिसमें दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर और विधान पार्षद सुनील चौधरी समेत कई नेता शामिल हुए. स्वास्थ्यकर्मी के साथ-साथ कोरोना के बुस्टर टीका लेने आए प्रबुद्ध नागरिकों का सम्मान समारोह मनाया गया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चिकित्सा प्रकोष्ठ के बिहार प्रभारी सह एमएलसी सुनील चौधरी थे।मीडिया से बात करते हुए सुनील चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के मेहनत की वजह से करोड़ों लोगों को ससमय कोविड का टीकाकरण लगाया जा सका.इस योजना की डंका देश ही नहीं पूरें विदेश में बजा है.मोदी सरकार ने कोविड काल में कई तरह के सहायता भी कीय.उन्होंने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष डॉ अमोद कुमार झा को बधाई दी।

कार्यक्रम में 38 स्वास्थ्य कर्मियों को अंगवस्त्र और पुष्प देकर सम्मानित किया गया। साथ ही साथ टीकाकरण में शामिल करीब 100 लोगों को भी पुष्प से सम्मानित किया गया और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया गया।

वहीं मौकें पर मौजूद दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने भी मोदी सरकार द्वारा कराए गए कार्यों की जानकारी दी.इस समारोह में नगर विधायक संजय सरावगी ,केवटी विधायक मुरारी मोहन झा, जिला अध्यक्ष जीवछ साहनी, युवा मोर्चा अध्यक्ष बालेन्दु झा, धर्मशिला गुप्ता सहित कई लोग मौजूद थे।


Copy