पूर्व CM जीतन राम मांझी के खिलाफ परिवाद दायर : DM को भी सौंपा गया ज्ञापन, जानिए क्या है पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Complaint filed against former CM Jitan Ram Manjhi Complaint filed against former CM Jitan Ram Manjhi

KISHANGANJ :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के खिलाफ किशनगंज व्यवहार न्यायालय में परिवार दायर किया गया है। साथ ही शेरशाह वादी समुदाय के एक शिष्टमंडल ने डीएम श्रीकांत शास्त्री को ज्ञापन सौंप कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।


शेरशाह वादी समुदाय के लोगों में आक्रोश

दरअसल, बीते दिनों दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने शेरशाह वादी समुदाय को लेकर बयान दिया था कि शेरशाहवादी समुदाय के लोग किशनगंज में जबरन SC/ST की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं, जिसके बाद से ही शेरशाह वादी समुदाय के लोगों में आक्रोश व्याप्त था और गुरुवार को व्यवहार न्यायालय में जहां परिवाद दायर किया गया, वहीं डीएम को भी ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की गई है।

सांसद-विधायक को भी लिया आड़े हाथों

इस मौके पर एसोसिएशन के नेता अब्दुर रहमान ने कहा कि जीतन राम मांझी ने हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाया है लिहाजा सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं, उन्होंने स्थानीय सांसद और विधायक को भी आड़े हाथों लिया है। अधिवक्ता मो. नुरुल हुदा ने कहा कि शेरशाह वादी ऑल एसोसिएशन के सचिव की ओर से नालिसी वाद दायर किया गया है।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और जिलाध्यक्ष डॉ. शाहजहां के खिलाफ धारा 295ए, 153ए और 500 डिफॉर्मेशन के तहत वाद दायर किया गया है।


Copy