श्रद्धांजलि : चिराग पासवान ने नम आंखों से अपने पिता स्व. रामविलास पासवान की प्रतिमा का किया अनावरण ..मुकेश साहनी और मदन मोहन झा भी हुए शरीक

Edited By:  |
Reported By:
chirag paswan apne father ke murti ka anawarn karte hue khu roye. chirag paswan apne father ke murti ka anawarn karte hue khu roye.

हाजीपुर-सांसद चिराग पासवान और उनकी मां रीना पासवान ने रोते-रोते हुए स्व रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया.यह प्रतिमा स्व. रामविलास पासवान के कार्यक्षेत्र हाजीपुर में लगाया गया है.

बताते चलें कि आज स्व रामविलास पासवान की जयंती है और इस जयंती के अवसर पर बेटे चिराग पासवान और भाई पशुपति कुमार पारस द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.पशपति कुमार पारस ने पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में श्रद्धांजलि दी है.वहीं चिराग पासवान ने हाजीपुर में स्व रामविलास पासवान की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया है.इस अनावरण समारोह में चिराग पासवान और उनकी मां रीना पासवान के साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी समेत जिले के कई विधायक और प्रदेश के अलग-अलग दलों के नेता मौजूद थे. चिराग पासवान रामविलास पासवान की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के दौरान फूट-फूटकर रोते नजर आए.

इस अवसर पर चिराग पासवान ने अपने पिता स्व रामविलास पासवान के राजनीतिक कैरियर और आमलोगों के लिए किए गए कार्यो की चर्चा की.वहीं वीआईपी नेता मुकेश सहनी ने कहा कि रामविलास जी जैसे महापुरुष धरती पर कभी कभार ही आते हैं।

सहनी ने पासवान जी को राजनीति का एक ग्रंथ बताते हुए उनसे सीख लेने की बात कही,जबकि कांग्रेस के मदन मोहन झा ने रामविलास के कार्यों की चर्चा करते हुए उन्हें दलितों वंचितों के लिए काम करने वाला नेता बताया.


Copy