छात्रा के साथ छेड़खानी के विरोध में प्रदर्शन : पुलिस ने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को लिया हिरासत में, बाद में सभी को छोड़ा

Edited By:  |
Reported By:
chhatra ke saath chherkhani ke virodh mai pradarshan chhatra ke saath chherkhani ke virodh mai pradarshan

देवघर : हाल ही में देवघर के जसीडीह स्थित संत फ्रांसिस स्कूल के शिक्षक पर ट्यूशन पढ़ने गई छात्रा ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जसीडीह थाना में मामला दर्ज कराया था. लेकिन इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही होता न देख आज विद्यार्थी परिषद द्वारा सन फ्रांसिस स्कूल के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया.


विद्यार्थी परिषद के देवघर जामताड़ा के विभाग संयोजक शुभम राय के नेतृत्व में आयोजित विरोध प्रदर्शन के दौरान स्कूल प्रबंधन का पुतला दहन किया गया. पुलिस द्वारा प्रदर्शन स्थल पर पहुंचकर विरोध कर रहे विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को पहले तो समाप्त करने का आग्रह किया गया. नहीं मानने पर जबरन नेतृत्वकर्ता सहित चार कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर थाना ले गई.


थाना पहुंचते ही बड़ी संख्या में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी थाना पहुंचे. इसके बाद पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए सभी लोगों को छोड़ दिया गया. देवघर जामताड़ा विभाग संयोजक शुभम राय ने कहा कि मिशनरी स्कूल में इस तरह का मामला लगातार सामने आ रहा है. खासकर स्कूल के टीचर द्वारा सिर्फ छात्रा को टारगेट किया जा रहा है. उन्होंने इस मामले में स्कूल प्रशासन और पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगाते हुए पूरे प्रकरण की उच्चस्तरीय जांच और दोषी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि शिक्षा के नाम पर शोषण बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.


Copy