बुनकर संवाद कार्यक्रम : कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा, बुनकर से जुड़े समस्याओं को संसद के पटल पर रखेंगे

Edited By:  |
Reported By:
bunkar samwad karyakram bunkar samwad karyakram

रांची: राज्यसभा सांसद व कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी दो दिवसीय दौरे पर आज रांची पहुंचे. इमरान प्रतापगढ़ी आज दूसरे दिन राजधानी रांची के इरबा में आयोजित बुनकर जोड़ो कार्यक्रम में शिरकत किया. बुनकरों का यह सम्मेलन14साल बाद किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस के कई मंत्री और नेता मौजूद रहे.

कार्यक्रम में कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने बुनकर से जुड़े समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि इस बात को संसद के पटल पर रखने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि बुनकर समाज को लेकर यहां की सरकार भी गंभीर है. राज्य के सबसे बड़े अस्पताल में बुनकर समाज द्वारा बनाए गए कपड़ों का इस्तेमाल हो रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में बुनकरों के लिए कई सब्सिडी का प्रावधान किया था. लेकिन केंद्र में जैसे ही सरकार बदले बुनकरों को मिलने वाले लाभ को बंद कर दिया गया.2024के चुनाव कांग्रेस को भारी मतों से कांग्रेस को चुनें और बीजेपी सरकार को उखाड़कर फेंकने का काम करें.

बुनकरों के साथ संवाद कार्यक्रम में मंत्री बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता, विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप , कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय समेत कई लोग शामिल हुए.


Copy