अजब-गजब : हनीमून मनाने दार्जिलिंग जाने के दौरान लापता हुई दुल्हन गुरूग्राम में मिली..जानिए पूरा मामला

Edited By:  |
Reported By:
Bride who went missing on honeymoon to Darjeeling found in Gurugram Bride who went missing on honeymoon to Darjeeling found in Gurugram

KISHANGANJ:-पति के साथ हनीमून मनाने दार्जिलिंग जाने के दौरान ट्रेन से लापता हुई दुल्हन को पुलिस ने बरामद कर लिया है..उसे हरियाणा पुलिस ने गुरुग्राम से बरामद किया है।तत्काल दुल्हन से पुलिस पूछताछ कर रही है जिसके बाद उसके ट्रेन से लापता होने की वजहों का खुलासा हो पाएगा.. दुल्हन के बरामदगी की सूचना के बाद किशनगंज रेल पुलिस की टीम गुरुग्राम रवाना हो गई है।



बताते चलें कि पीड़ित पति जेई प्रिंस कुमार ने किशनगंज रेल थाना में आवेदन देकर पत्नी काजल कुमारी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी मुजफ्फरपुर स्टेशन से 27 जुलाई की संध्या 6:30 मिनट में ट्रेन संख्या 12524 दिल्ली न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस ट्रेन के वातानुकूलित कोच बी-4 के सीट संख्या 43 व 45 मे एनजेपी के लिए ट्रेन पकड़ी थी। पति प्रिंस कुमार ने आवेदन मे बताया था कि 28 जुलाई की सुबह किशनगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर मेरी पत्नी अपनी सीट से शौचालय के लिए गई थी इसी दौरान लापता हो गई थी। प्रिंस कुमार मुजफ्फरपुर के कुढ़नी के रहने वाले हैं और मिठानपुर बिजली विभाग मे जेई के असिस्टेंट के पद पर कार्यरत है।इसी वर्ष 22 फरवरी को मधुबनी के राजनगर के महेश कुमार के पुत्री काजल कुमारी से सामाजिक रीति-रिवाज से विवाह हुआ था विवाह के बाद से ही प्रिंस काम को लेकर व्यस्तता के कारण पत्नी को घुमा नहीं पाया था इसी दौरान दार्जिलिंग घुमने का प्रोग्राम बना कर न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन के लिए ट्रेन से रवाना हुआ था लेकिन रास्ते में ही पत्नी लापता हो गई थी।


हालांकि महिला ट्रेन से गुरुग्राम कैसे पहुंची इसका पता अब तक नहीं चला है। वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस ने ट्रेन से लापता महिला को गुरुग्राम के एक मार्केट से बरामद किया है। जिसे फिलहाल पुलिस अभिरक्षा में रखा गया है। हालांकि बरामद महिला के बयान के बाद ही रहस्य से पर्दा उठ सकेगा।हनीमून मनाने जा रहे दुल्हन के ट्रेन से गायब होने की सूचना मीडिया की सुर्खियां बनी थी और आमलोग भी इस मामले पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे.अब बरामद दुल्हन से पूछताछ के बाद पुलिस पूरे मामले का खुलासा कर पाएगी कि किस परिस्थिति में दुल्हन दार्जिलिंग पहुंचने के बजाय गुरूग्राम पहुंच गई.



Copy