BREAKING NEWS : पूर्व विधायक संजीव सिंह को पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज करने के मामले में अदालत ने किया दोषमुक्त

Edited By:  |
Reported By:
breaking news breaking news

धनबाद : बड़ी खबर धनबाद से जहां नीरज हत्याकांड में धनबाद मंडलकारा में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को आज धनबाद जिला न्यायालय ने पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज करने के मामले में आरोप साबित नहीं होने के कारण दोषमुक्त कर दिया है. 2014 में झरिया विधानसभा चुनाव के दौरान पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज करने के आरोप में चुनाव आयोग ने संजीव सिंह पर मामला दर्ज कराया था.

आपको बता दें कि मंडलकारा में बंद झरिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह को आज इस मामले में धनबाद न्यायालय लाया गया. स्वास्थ्य सही नहीं होने के कारण उन्हें मंडलकारा से कोर्ट तक एम्बुलेंस में लाया गया. इसके बाद उन्हें व्हील चेयर के माध्यम से न्यायाधीश के समक्ष उपस्थित किया गया.

बताते चलें कि 2014 में झरिया विधानसभा चुनाव के दौरान पब्लिक प्रॉपर्टी डैमेज के आरोप में चुनाव आयोग के उड़नदस्ता टीम द्वारा मामला दर्ज कराया गया था. उस वक्त संजीव सिंह झरिया विधानसभा से भाजपा के उम्मीदवार थे. उसी मामले में आज धनबाद न्यायालय में छह गवाहों का परीक्षण हुआ. इसमें संजीव सिंह पर आरोप साबित नहीं हो सका. आरोप साबित नहीं होने के उपरांत न्यायालय ने पूर्व विधायक संजीव सिंह को मामले में दोषमुक्त करार देते हुए इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसका ध्यान रखा रखने को कहा.

इस दौरान मंडलकारा से कोर्ट तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे. एम्बुलेंस से उतरते ही समर्थकों की भारी भीड़ भी देखने को मिली. वहीं उनके अधिवक्ता ने बताया कि संजीव सिंह की तबीयत इन दिनों काफी खराब है. इसको लेकर पूर्व में SNMMCH में भर्ती कराया गया था. पर वर्तमान में स्वास्थ्य काफी खराब है. वहीं मीडिया ने उनसे उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी लेने का प्रयास किया पर अस्वस्थता के कारण कुछ बोल नहीं पाए.


Copy