CRIME NEWS : NAWADA में महिला के दो बैंक अकाउंट से लाखों की फर्जी निकासी

Edited By:  |
Reported By:
breaking  nawada me mahila ke bank account se lakho ki farzi nikashai. breaking  nawada me mahila ke bank account se lakho ki farzi nikashai.

NAWADA:-सिस्टम के ऑनलाइन होने के साथ ही जहां लोगों की सुविधायें बढ़ी है वहीं इसका साइड इफेक्ट भी दिख रहा है.और लोग फर्जीवाड़े के शिकार हो रहे हैं.इस कड़ी में नवादा जिले की एक महिला के दो बैंक खाता से धोखाधड़ी कर करीब 1.5 लाख की अवैध निकासी कर ली गई है और अब यह महिला बैंक से लेकर पुलिस स्टेशन का चक्कर लगा रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार कौआकोल थाना क्षेत्र की मननियातरी गांव के बिरजू यादव की पत्नी पार्वती देवी के बैक खातों से फर्जीवाड़ा कर लाखों की निकासी कर ली गई है.इस संबंध में पार्वती देवी ने कौआकोल थाना में लिखित शिकायत की है.इस शिकायत के अनुसार कुल 1 लाख 49 हजार 990 रूपये की अवैध निकासी उसके बैंक खाता से कर ली गई है.

आवेदन के अनुसार उसके दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के खाता से 80 हजार रुपए जबकि एसबीआई के सीएसपी खाता से 69,990 रूपये की फर्जी तरीके से निकासी कर ली गई है.इसकी सूचना उन्हौने संबंधित बैंक को भी दी है.वहीं कौआकोल थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पीड़ित महिला के दो बैंक खाते से अवैध निकासी का आवेदन प्राप्त हुआ है.आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.


Copy