BPSC TOPPER : महुआ के सुधीर कुमार को मिल रही है चौतरफा बधाई ..अब UPSC पर फोकस..

Edited By:  |
Reported By:
BPSC TOPPER SUDHIR KA UPSC PER FOCOUS. BPSC TOPPER SUDHIR KA UPSC PER FOCOUS.

हाजीपुर- बिहार के वैशाली जिला के मुहआ निवासी सुधीर कुमार को उनके परिवार के साथ ही हर तरफ से बधाई और शुभकामनाएं मिल रही है...बधाई और शुभकामनाएं की वजह है कि सुधीर ने बीपीएससी की 66 वीं संयुक्त परीक्षा में टॉपर घोषित हुए हैं.इस परीक्षा में कुल 685 अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल घोषित किए गए हैं.

सुधीर इस समय दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रहें हैं..पर बीपीएसपी टॉपर बनन के बाद वे काफी उत्साहित हैं और दिल्ली से ही परिजनों,मित्रों एवं अन्य लोगों की बधाई स्वीकर करते हुए धन्यवाद कर रहें हैं.

आईआईटी कानपुर से सिविल इंजनियरिंग करने वाले सुधीर कुमार के पिता पोस्ट ऑफिस में कलर्क हैं जबकि मां सरकारी अस्पताल मे नर्स हैं.सुधीर का लक्ष्य यूपीएससी कंप्लीट करना है और उन्हौने पीटी परीक्षा पास भी कर ली है और मुख्य परीक्षा की तैयारी कर रहें हैं.सुधीर के टॉपर होने की खुशी उनके पिता के साथ ही पूरे परिवार पर देखा जा सकता है.ये लोग मुहल्ले में मिठाईयां बांट रहें हैं वहीं आस-पास के लोग भी सुधीर के घर आकर उनके परिजनों को बधाई दे रहें हैं.कशिश न्यूज से बात करते हुए सुधीर के माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा काफी लगन से दिल्ली में पढ़ाई कर रहा है. बीपीएससी में टॉपर होना अपने आप में खुशी की बात है.उन्हें उम्मीद है कि वह यूपीएससी भी जल्द ही कंप्लीट कर लेगा और तब सिर्फ परिवार ही नहीं पूरे महुआ के लिए गर्व का विषय होगा।

वहीं महुआ के आरजेडी विधायक डॉ मुकेश रोशन ने सुधीर कुमार के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें और उनके परिवार को बधाई दी है.विधायक ने कहा कि सुधीर कुमार के टॉप करने से महुआ का भी नाम रोशन हुआ है.


Copy