बोकारो में DPS का मना 38 वां स्थापना दिवस : कार्यक्रम में DGP अजय कुमार सिंह ने छात्रों को किया सम्मानित

Edited By:  |
Reported By:
bokaro mai dps ka mana 38 wan asthapana diwas bokaro mai dps ka mana 38 wan asthapana diwas

बोकारो : डीपीएस बोकारो का 38 वां स्थापना दिवस मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया. स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य के डीजीपी अजय कुमार सिंह शामिल हुए. उनके साथ अतिथि के रूप में आईजी माइकल एस राज,डीआईजी सुरेंद्र झा और एसपी पूज्य प्रकाश भी मौजूद रहे.

बोकारो में आयोजित डीपीएस स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में डीजीपी समेत सभी पदाधिकारियों ने विद्यालय और झारखंड के विभिन्न जिलों से आए छात्रों को सम्मानित किया. डीजीपी अजय कुमार सिंह ने वर्तमान स्थिति में शिक्षा में आ रहे बदलाव और चुनौती को लेकर भी चर्चा की. उन्होंने साइबर अपराध को लेकर भी छात्रों और उनके अभिभावकों को जानकारी दी.

डीजीपी अजय कुमार सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि साइबर वर्तमान समय में एक चुनौती है जिसका शिकार आम लोग और छात्र भी होते हैं. लेकिन झारखंड में साइबर नाम से चर्चित जामताड़ा में भी अब अंकुश लगाया जा चुका है और इस पर काम भी हो रहा है. उन्होंने कहा कि झारखंड के स्कूलों में भी क्वालिटी एजुकेशन जरूरी है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जिम्मेदार पदाधिकारी को निजी स्कूलों में जाकर बच्चों के मनोबल को बढ़ाना चाहिए.